Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodजब फैन ने मांगे सोनू सूद से 1 करोड़ रूपये, एक्टर ने...

जब फैन ने मांगे सोनू सूद से 1 करोड़ रूपये, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम आज कौन नहीं जानता। हर वर्ग के लोगों के मसीहा बने सोनू सूद को उनके फैंस असली हीरो के तौर पर मानने लगे है। सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की। हर किसी ने सोनू सूद से मदद मांगी और एक्टर ने उन सबकी मदद भी की। लेकिन इस दौरान कई ऐसे भी फैन रहे जिन्होंने अजीबोगरीब डिमांड भी कर दी।

एक यूजर ने सोनू सूद से एक करोड़ रूपये की डिमांड कर दी। यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि ” सर एक करोड़ दो ना मुझे” जिस पर सोनू सूद ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा कि ” बस एक करोड़? थोड़ा ज्यादा ही मांग लेता। इसके साथ ही उन्होंने लाफिंग का इमोजी बनाया। जिसके बाद एक्टर के इस पोस्ट को उनके फैंस ने खूब लाइक किया।

इसके अलावा एक और यूजर ने सोनू सूद को टैग कर कहा कि ” सोनू सूद सर,मुझे आपके अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या। इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा कि ” किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले,तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं। इस पोस्ट को भी फैंस ने खूब पसंद किया।

ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्टर से ऐसे ऐसे डिमांड किए गए हो। बता दे कि फिलहाल अभी सोनू सूद कई प्रोजेक्ट्स में बिजी है।हाल ही उनका एक गाना भी आया था जो काफी पसंद किया गया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular