Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodइस कारण से फिल्म चेहरे के पोस्टर और प्रमोशन से रिया चक्रवर्ती...

इस कारण से फिल्म चेहरे के पोस्टर और प्रमोशन से रिया चक्रवर्ती को क्यों रखा गया दूर

मुंबई। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अपकमिंग मूवी चेहरे जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बिग बी,इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। चेहरे फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है तो आनंद पंडित इस फिल्म के प्रोड्यूसर है। इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी लंबे समय से है।

फिल्म के सभी कलाकार और निर्देशक-प्रोड्यूसर फिल्म के प्रमोशन में लगे है। लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन में रिया चक्रवर्ती अभी तक नजर नहीं आई है। जिसको लेकर फैंस सवाल कर रहे है। ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने रिया के पोस्टर से लेकर प्रमोशन तक में नजर नहीं आने का कारण बताया है।

आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती विवादों में घिरी रहीं। ऐसे में उन्हें पोस्टर या प्रमोशन में शामिल करना फिल्म को लेकर विवाद खड़ा करने जैसा था। आनंद ने बताया कि जब हमने पोस्टर रिलीज किया था उस वक्त रिया की पर्सनल लाइफ में काफी विवाद चल रहा था। इसलिए हम कभी भी बेवजह फायदा नहीं उठाना चाहते थे। इसलिए उन्हें पोस्टर पर दिखाना फिल्म के लिए विवाद खड़ा करना था। मैं इसके खिलाफ हूं,लेकिन जब वह सहज हुई तो हमने उन्हें अपने ट्रेलर में शामिल किया था।

बता दे की यह फिल्म अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ गई। क्योंकि आनंद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज करना चाहते थे। इसलिए उन्हीं सिनेमाघर खुलने का इंतजार किया।अब ज्यादातर राज्यों और शहरों में सिनेमाघरों को खोल दिया गया है। इसलिए अब यह फिल्म 27 अगस्त को थिएटर में रिलीज होने जा रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular