Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodनशे में धुत राम गोपाल वर्मा का विडियो हुआ वायरल, RGV ने...

नशे में धुत राम गोपाल वर्मा का विडियो हुआ वायरल, RGV ने बताई पूरी सच्चाई

मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक राम गोपाल वर्मा को लेकर चर्चा तेज है। फैंस उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे है। पहली बार नहीं है जब राम गोपाल वर्मा विवादों में घिरे हो। इसके पहले भी कई बार वह अपनी फिल्मों और विचारों को लेकर विवादों में नजर आए हैं। लेकिन इस बार एक वायरल वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं।

दरअसल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें नशे में धुत एक व्यक्ति डांस करता हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद फैंस उस व्यक्ति को राम गोपाल वर्मा बता रहे हैं। फैंस का कहना है कि वायरल वीडियो में राम गोपाल वर्मा एक महिला के साथ नशे में धुत होकर डांस करते और महिला को साइड हग करते नजर आ रहे है।उनके साइड हग करने के तरीके को लेकर फैंस कह रहे हैं कि राम गोपाल वर्मा पूरी तरह नशे में चूर है।

इस वीडियो को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि राम गोपाल वर्मा को ट्वीट कर सच्चाई बतानी पड़ी। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर बताया कि वीडियो में दिख रहा शख्स मैं नहीं हूं। वीडियो शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है,मैं बालाजी,गणपति,यीशु सहित कई अन्य की कसम खाता हूं कि ये मैं नहीं हूं।बता दे कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस अपनी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular