Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywoodपूर्व AOA बैंड की K-POP सिंगर मीना ने आत्महत्य करने का किया...

पूर्व AOA बैंड की K-POP सिंगर मीना ने आत्महत्य करने का किया प्रयास: रिपोर्ट

नई दिल्ली। एओए बैंड की पूर्व सदस्य K-Pop सिंगर मीना ने आज (29 जुलाई) सुबह कथित तौर पर अपनी जान लेने का प्रयास किया। पॉप स्टार मीना को कथित तौर पर आत्महत्या के प्रयास के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरियाई समाचार आउटलेट्स के मुताबिक मीना के एक परिचित ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, जब उनसे संपर्क नहीं हो पाया, तो वो उनके अपार्टमेंट चले गए, जहां मीना को उन्होंने बेहोश पाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अधिक खून बह जाने की वजह से मीना को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीना ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था, लेकिन सुसाइड के प्रयास से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लंबे समय तक ऑफलाइन रहने के लिए माफी मांगी, और फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर लौटने का निर्णय लिया। मीना ने अपने प्रशंसकों से उनकी चिंता करने के लिए माफी भी मांगी। मीना ने लिखा, ‘मुझे अपने शब्दों की जिम्मेदारी न लेने के लिए वास्तव में खेद है… मैं कहती रही कि मैं इंस्टाग्राम से हट जाऊंगी और आत्मचिंतन के लिए थोड़ा समय लूंगी, लेकिन मुझे आपको फिर से असुविधा देनी पड़ी। मैंने बहुत सोचा, लेकिन यू और शिन जिमिन के साथ हुई घटना ने मेरा मुंह बंद रखा था।

मीना कहती हैं कि उनका हालिया विवादों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने उनके बारे में झूठ फैलाना जारी रखा है। मीना पर उनके पूर्व प्रेमी जिमिन को धमकाने का आरोप लगाया गया था, हालांकि वह आज भी खुद को बेगुनाह बताती हैं। मीना ने ‘यू’ को एक ‘एक धूर्त लोमड़ी’ बताया और आखिरी में उन्होंने ‘शिन जिमिन’ मुद्दे पर अपने द्वारा लिए गए एक्शन के लिए लोगों से माफी मांगी। हालांकि, अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की है या फिर उनके साथ कोई घटना घटी है। दरअसल, इस महीने की शुरुआत में, मीना को अपने पूर्व प्रेमी यू के साथ धोखाधड़ी के विवाद के कारण अपने प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, जो मीना को डेट करने से पहले किसी और को डेट कर रहा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular