Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodइलियाना डी'क्रूज़ की नो मेक-अप सेल्फी शेयर किया, फैंस ने किया कमेंट

इलियाना डी’क्रूज़ की नो मेक-अप सेल्फी शेयर किया, फैंस ने किया कमेंट

इंटरनेट पर इलियाना डी’क्रूज़ की “नो मेक-अप” सेल्फी शेयर किया। गुरुवार की सुबह इलियाना डी’क्रूज़ ने इंस्टा पर एक सेल्फी डाला, जो उसे बिना मेकअप, बिना फ़िल्टर का था। इलियाना डिक्रूज नेचर समुद्र, रेत और सूरज से प्यार करती है। अपनी थ्रोबैक फोटो में उन्हें समुद्र के किनारे चिल करते हुए देखा जा सकता है, इलियाना एक पीले रंग की बिकनी में प्यारी लग रही है, उनके बालों को चोटी में स्टाइल किया गया है।

उनके एक फैन ने कमेंट किया, प्राकृतिक सुंदरता फिर से सबसे अच्छी है, जबकि एक अन्य ने कहा, आप बिना मेकअप के शांत दिखती हैं। अथिया शेट्टी ने कहा इमोजी शेयर किया। इलियाना ने इस महीने की शुरुआत में अपनी वेकेशन मेमोरी को कैप्शन दिया, नमस्ते, इलियाना। इलियाना ने बेलीज की मस्ती फोटो भी पिछले हफ्ते शेयर किया था, वहीं उन्होंने पोस्ट वर्क-आउट की वीडियो भी साझा किया। उन्होंने कैप्शन दिया था, कोई मेकअप नहीं, कोई बीएस नहीं।

इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द बिग बुल में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय किया था। इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड फिल्मों बर्फी, फटा पोस्टर निकला हीरो, रुस्तम, बादशाहो, मुबारकां और हैप्पी एंडिंग जैसी अन्य फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular