Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodलहंगा चोली में सारा अली खान का गार्जियस लुक देखकर फैंस हुए...

लहंगा चोली में सारा अली खान का गार्जियस लुक देखकर फैंस हुए घायल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने काफी कम वक्त में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। फिल्म केदरानाथ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली सारा अब लोगों के दिलों पर राज करने करने लगी हैं। सारा की बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ उनका चुलबुलापन, नेचुरल ब्यूटी और बेहतरीन अदाओं पर फैंस जान-लुटाते हैं।

यूं तो सारा अली खान हैं ही इतनी खूबसूरत की उनके ऊपर कोई भी ड्रेस फबती है, चाहे वो इंडियन हो या फिर वेस्टर्न। लेकिन इन दिनों सारा अपने लंहगा चोली लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अपने गार्जियस लुक से सारा सबको अपना दीवाना बना रही हैं। इन तस्वीरों में सारा सीमा गुजराल के गॉर्जियस रेड लहंगे चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस सारा की इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार लूटा रहे हैं। दरअसल, ये तस्वीरें ज्वैलरी ब्रांड के विज्ञापन के दौरान की है।


सारा का डायमंड नेकलेस और खूबसूरत ईयर रिंग्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। सारा ने बालों को पोनीटेल बांध कर कैरी किया है। उन्होंने पिंक ब्लश और न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है, जो उन पर काफी फब रहा है। उनके लुक में सबसे ज्यादा खास उनकी लिपिस्टिक ही है, सारा की इस न्यूड लिपिस्टिक की कीमत 98 हजार रुपये है।

RELATED ARTICLES

Most Popular