Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodप्रेगनेंसी में इन चीजों को मिस करती थी करीना, इंस्टा पर शेयर...

प्रेगनेंसी में इन चीजों को मिस करती थी करीना, इंस्टा पर शेयर किया अनुभव

करीना कपूर हाल ही में बेटे को जन्म दिया, उन्होंने खुलासा किया कि वह गर्भावस्था के दौरान भी “पिज्जा से दूर नहीं रह सकतीं” 40 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान जो अनुभव किया, वह इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया। करीना ने खुलासा किया कि उन्हें वह स्ट्रेच मार्क को लेकर काफी चिंतित थी। करीना ने कबूल किया कि अपनी गर्भावस्था के दिनों में, उन्होंने “बेबी उत्पादों के लिए अत्यधिक खरीदारी की” और गुगल को शिशु देखभाल युक्तियों के लिए बेहतर पाया।

दो बच्चों की मां ने यह भी कहा कि गर्भावस्था के दौरान उन्हें अल्कोहल और मिठाइयों की बड़ी लालसा थी। करीना कपूर और सैफ अली खान दो बेटों के माता-पिता हैं, तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था, जबकि उन्होंने इस साल फरवरी में जेह का स्वागत किया था। करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरी अगली स्टोरिज में उन अधिकांश चीजों का सार है, जिनसे मैं अपनी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान गुजरी। करीना ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को बिंगो के एक गेम में आमंत्रित किया। करीना कपूर अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद की वर्क आउट डायरियों की झलकियां शेयर करती हैं।

वहीं शेप में वापस आने के बारे में उन्होंने लिखा “हर दिन एक समय पर वहां पहुंचना … मेरे ट्रेनर के साथ … जिम का समय।” करीना कपूर ने हाल ही में अपनी नई किताब – करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्च की, जो उनके दोनों गर्भावस्था के अनुभवों के बारे में है। फिल्मों की बात करें तो करीना अगली बार लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने अपने गर्भावस्था के शुरुआती महीनों में पूरी की थी। करीना के पास करण जौहर की बहुप्रतीक्षित पीरियड पीस तख्त भी लाइन-अप है।

RELATED ARTICLES

Most Popular