Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodमहिला लेखक ने बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को भेजा 10 करोड़ रूपये...

महिला लेखक ने बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को भेजा 10 करोड़ रूपये का नोटिस

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की मुश्किलें बढ़ी हुई नजर आ रही हैं। रणदीप एक नोटिस के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल एक महिला पटकथा लेखक ने रणदीप हुड्डा को 10 करोड़ रूपये का नोटिस भेजा है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। महिला लेखक ने रणदीप हुड्डा से माफ़ी मांगने और मुआवजा देने को कहा है।

दरअसल एक्टर रणदीप हुड्डा पर एक महिला पटकथा लेखक ने उनकी स्क्रिप्ट वापस नहीं करने और शीर्ष पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला पटकथा लेखक और गीतकार प्रिया ने कथित तौर पर रणदीप को कानूनी नोटिस भेजा है। इसके साथ ही प्रिया ने रणदीप से 10 करोड़ रूपये के मुआवजे की भी मांग की है। इसके अलावा उन्होंने रणदीप को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की भी कहा है।

प्रिया का कहना है कि रणदीप हुड्डा और उनके कुछ सहभागियों ने उन्हें सहयोग करने का आश्वासन देकर पिछले 15 सालों में उनके द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट और गाने को ले लिया। प्रिया का कहना है कि उन्होंने रणदीप हुड्डा से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क किया था। साथ ही कई स्टोरीज भी भेजी थी। प्रिया ने ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए रणदीप हुड्डा,आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्लई को लगभग 1200 गाने और 40 स्टोरीज भेजी थी।लेकिन रणदीप काम में देरी करते रहे और अब स्क्रिप्ट वापस करने के बजाय उन्हें धमकी दे रहे हैं। जिसको लेकर अब प्रिया ने एक्टर को नोटिस भेजा है । साथ ही मुआवजा और माफी मांगने को कहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular