Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodमलाइका अरोड़ा फैमिली में लाना चाहती हैं नया मेंबर, बनना चाहती हैं...

मलाइका अरोड़ा फैमिली में लाना चाहती हैं नया मेंबर, बनना चाहती हैं एक बेटी की मां…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर मॉडल मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की डीवा और इंडस्ट्री की सबसे सफल महिलाओं में से एक हैं। मलाइका की निजी जिंदगी भी किसी से छिपी नहीं है। वह आज सिंगल मदर के तौर बेटे अरहान की देखभाल करती हैं। हालांकि, अब लगता है कि मलाइका को अपने इस छोटे से परिवार में कोई कमी महसूस होने लगी है, जिसे उन्हें जल्द ही भरने का फैसला भी किया है।

मलाइका अरोड़ा ने अब बताया है कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान के साथ एक बच्ची को गोद लेने और उसे एक परिवार और अच्छा जीवन देने को लेकर बात की हुई है। बेटी पाने को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मैं ऐसे परिवार से आती हूं जो लड़कियों से भरा था, और अब हम सबके पास ज्यादातर लड़के हैं। तो मैं एक बच्ची का ना होना मिस करती हूं। मैं अपने बेटे अरहान से बेहद प्यार करती हूं, लेकिन मैं चाहती हूं कि काश मेरी एक बेटी भी होती। यह बात मेरे मन में हमेशा रहती है।

बेटे अरहान के बारे मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के चैट शो में बात की थी। उन्होंने बताया था कि अरबाज खान संग मलाइका के तलाक पर बेटे का क्या रिएक्शन था। मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मैं अपने बच्चे को एक खुशहाल वातावरण में देखना चाहती हूं, ना कि ऐसे वातावरण में जो बिगड़ा हुआ हो। उन्होंने आगे कहा, ‘मेरे पास एक बहन है, और हम इतने टिपिकल हैं कि हम सबकुछ शेयर करते हैं और एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं। मैं चाहती हूं कि काश मेरी एक बेटी होती तो मैं उसे तैयार करती और सारी बातें उसके साथ करती जो मां-बेटी करती हैं।

मलाइका अरोड़ा ने यह भी कहा कि वह बेटे अरहान से दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। लेकिन वह हमेशा से एक बेटी की मां बनना चाहती थीं। एक लीडिंग न्यूज पोर्टल से बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मेरे बहुत से दोस्तों ने बच्चे गोद लिए हैं और यह सही में बढ़िया है कि बच्चे आपके जीवन में खुशियां लाते हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अरहान से इस बारे में काफी बात करती हूं, जैसे हमें एक बच्ची को गोद ले लेना चाहिए। उसे एक परिवार और घर देना चाहिए। हम करोड़ों चीजों के बारे में बात बात करते हैं, लेकिन अभी कोई प्लान नहीं है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular