Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodधाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेयर कर दी बेहद ही बोल्ड फोटो,...

धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेयर कर दी बेहद ही बोल्ड फोटो, नजर नहीं हटा पा रहे फैंस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीती की बातों को बेबाकी से लोगों के सामने पेश करती है। बता दें कि कंगना रनौत ने आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म शूटिंग के दौरान की कुछ खास फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए दी हैं। धाकड़’ के अलावा, कंगना के पास पाइपलाइन में ‘थलाइवी’, पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्में भी हैं। दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका में नजर आएंगी।


फिल्म ‘धाकड़’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसे रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में ‘एजेंट अग्नि’ के रूप में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी लीड रोल में है। यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है। अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में एक निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

फोटो शेयर करते हुए कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की और लिखा, “रैप फॉर मी.. मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं #धाकड़। ”

इस पोस्ट के बाद उन्होंने कई और स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमे उन्होंने टीम के साथ रैप अप पार्टी के बारे में बताया है। इसके साथ ही कंगना ने इंस्टाग्राम पर बुडापेस्ट में धाकड़ के सेट पर अपने आखिरी दिन के वीडियो भी शेयर किया है , जो वायरल हो रहा है।

वीडियो में कंगना अपने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से पूछती नजर आ रही हैं कि वे उन्हें मिस करेंगे या नहीं। दोनों ने हां में जवाब दिया और कहा कि उन्होंने एक एंटरटेनी शानदार फिल्म बनाई है और उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी। एक अन्य वीडियो में, धाकड़ टीम कंगना रनौत को अलविदा कहते हुए उन्हें चीयर करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं एक स्टील इमेज में कंगना बाथ टब में लेटी दिखाई दे रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular