Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodराखी सावंत ने किया ऐसा डांस, देखकर यूजर्स हुए हैरान,बोले- 'सदमे से...

राखी सावंत ने किया ऐसा डांस, देखकर यूजर्स हुए हैरान,बोले- ‘सदमे से जल्दी बाहर आ गईं…’

मुंबई। राखी सावंत अपने नए -नए अंदाज को लेकर जानी जाती है। राखी सावंत एक भी ऐसा मौका अपने हाथ से नहीं जानी देती है जब वो अपने फैंस को इंटरटेन न करें। साथ ही राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। राखी सावंत को बिग बॉस 14 के बाद कई सारे प्रोजेक्ट्स मिले हैं। कुछ दिनों पहले उनका ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद राखी सावंत का दूसरा गाना ‘लॉकडाउन’ भी रिलीज हुआ है, इसको भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत ने ‘मैं हूं ना’, ‘दिल बोले हड़िप्पा’, ‘जोरू का गुलाम’, ‘एक कहानी जूली की’ और ‘बुड्ढा मर जाएगा’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।


हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से दुखी राखी सावंत का एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वह सिंदूर लगाए दिख रही हैं। इंटरनेट पर ये वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी। राखी सावंत ने जो वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है। उस वीडियो में वह जिम लुक में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह जिम ट्रेनर के साथ माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

गाने में उनके लटके-झटके देखने के बाद फैंस उनसे कई सवाल कर रहे हैं। सिद्धार्थ के चाहने वाले जहां सवाल कर कह रहे हैं कि उनके जाने के सदमे से बहुत जल्दी बाहर आ गईं तो कुछ कह रहे हैं कि ये दिखाता है, उन्हें सिद्धार्थ के जाने का कितना दुख है। वहीं, कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि सिंदूर उन्होंने किसके लिए लगाया है। एक यूजर ने लिखा- आपके पति कब बिग बॉस में आ रहे हैं? कभी पैपराजीज के साथ बातें तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वह सुर्खियों में रहती हैं। इसलिए उन्हें बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ भी कहा जाता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular