Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodशहनाज गिल और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली फिल्म का पोस्टर आया सामने,...

शहनाज गिल और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली फिल्म का पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

बिग बॉस की पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और सहनाज गिल की अब फिर से साथ नजर आएंगी। फैंस ने दोनों की जोड़ी को सिडनाज का नाम दिया है। बिग बॉस के दोनों की जोड़ी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब ये दोनों जल्द ही एक साथ नजर आएंगे। दरअसल वूट ऐप पर फिल्म सिलसिला सिडनाज का 22 जुलाई को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में दोनों की बिग बॉस के घर की जर्नी को लेकर होगी।

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और शहनाज गिल के बिग बॉस के घर के अंदर के सफर को दिखाया जाएगा। दोनों की दोस्ती,प्यार,नोक झोंक तक की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में घर के अंदर की अनसीन फुटेज होगी। फिल्म दोनो के अच्छे बुरे समय को बयान करेगी। बिग बॉस के समय सिडनाज़ के फैंस उनके अनसीन फुटेज को लेकर बेसब्र दिखते थे। अब सिडनाज के फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है।

फिल्म सिलसिला सिडनाज का एक लव सागा होगी और इस फिल्म में पॉपुलर रैपर आरसीआर ने अपने धमाकेदार अंदाज से इसका गाना गाया है। सभी फैंस को फिल्म के साथ प्यार और इमोशन की अनोखा सफर देखने को मिलेगा। इस फिल्म का पोस्टर अब सामने आया है। पोस्टर में शहनाज और सिद्धार्थ नजर आ रहे है।कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों मिलकर ओटीटी पर प्रसारित होने जा रहा शो बिग बॉस को होस्ट करेंगे लेकिन इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular