Thursday, August 18, 2022
HomeTVइन टीवी सीरियल्स में मचने वाला है हंगामा, अनुपमा से लेकर...

इन टीवी सीरियल्स में मचने वाला है हंगामा, अनुपमा से लेकर इमली में आएगा नया मोड़

मुंबई। इस समय कुछ जाने-माने टीवी सीरियल्स ने नया -नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब इस हफ्ते किन सीरियल्स में क्या ट्विस्ट आने वाला है वो हम आपको बताने जा रहें है। आपके चाहते सीरियल्स में क्या कुछ होने वाला है। अगर आपको भी दिलचस्पी है तो हम आपको बताएंगे कि अनुपमा जैसे फेमस सीरियल्स में क्या हंगामा मचने वाला है। इतना ही नहीं अनुपमा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘इमली’ , ‘ससुराल सिमर का 2 ‘ , ‘गुम है किसी के प्यार में’, में इस हफ्ते खूब बवाल मचने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इन शोज में इस हफ्ते क्या नए मोड़ आएंगे…

अनुपमा
रूपाली गांगुली के इस शो के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। जल्द ही अनुपमा की डांस एकेडमी और वनराज के कैफे का भव्य उद्घाटन होने वाला है। अनुपमा और वनराज बा और बापूजी को रिबन कटिंग सेरेमनी का गेस्ट बनाने वाले हैं। इस दौरान काव्या को खूब मिर्ची लगेगी। आने वाले दिनों में काव्या बा और बापूजी को अनुपमा के साथ भिड़ाने की पूरी कोशिश करेगी। साथ ही वो समर को भी अपना मुहरा बनाने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


गुम है किसी के प्यार में
‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड्स में पाखी नया दांव खेलती हुई नजर आएगी। पाखी के चलते विराट और सई के बीच गलतफहमियां बढ़ जाएगी। विराट को सई और अंजिक्य पर शक होने लगेगा। इस वजह से आए दिन विराट और सई के बीच झगड़ा होगा। विराट और सई के बीच दूरियां आ जाएगी और धीरे-धीरे सई डिप्रेशन में चली जाएगी। नील भट्ट और आएशा सिंह स्टारर इस सीरियल में सुसाइड ट्रैक दिखाया जाएगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी इस हफ्ते बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। रणवीर की हालत खराब होते ही जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। डॉक्टर सीरत को बताएंगे कि रणवीर को बचा पाना मुश्किल है। साथ ही सीरत को ये भी पता चल जाएगा कि इस बात की जानकारी कार्तिक को पहले से ही थी। आने वाले दिनों में सीरत की नजर में कार्तिक गुनहगार होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


इमली
सुंबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल इमली में जल्द ही इमली और मालिनी आमने-सामने खड़े होंगे। आदित्य सभी के सामने इमली को पत्नी को रूप में स्वीकार कर चुका है। जल्द ही मालिनी भी अपना हक जमाएगी और बेस्ट बहू के कॉम्पटीशन में वो इमली को कड़ी टक्कर भी देगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular