Saturday, July 27, 2024
HomeTVनिया शर्मा ने खरीदा नया घर, शेयर की तस्वीरें

निया शर्मा ने खरीदा नया घर, शेयर की तस्वीरें

निया शर्मा ने हाल ही में अपना घर खरीदा है और घर की पूजा रखी, जिसमें सब कुछ सुंदर है। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में निया शर्मा ने अपने नए घर के गृह प्रवेश की तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री के नए साज-सामान वाले घर के अंदरूनी हिस्से पूरी तरह सफेद हैं, जिनमें फर्श से छत तक की खिड़कियां और आधुनिक झूमर लगे हैं। निया शर्मा ने भी अपने घर से मुंबई के क्षितिज का शानदार नजारा साझा किया। तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इंटरनेट पर उनका ये पोस्ट वायरल हो गया है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


निया शर्मा के भाई विनय ने भी इंस्टाग्राम पर अपने नए “घर” की झलकियां साझा कीं। निया शर्मा ने 2010 के शो काली – एक अग्निपरीक्षा के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने एक हज़ारों में मेरी बहना है और जमाई राजा जैसे शो में अभिनय किया। वह एक हज़ारों में मेरी बहना है में अपने प्रदर्शन के लिए लोकप्रिय हुईं, जिसमें उन्होंने मानवी की भूमिका निभाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


कुछ दिनों पहले, निया शर्मा ने हाल ही में रिलीज़ हुई वेब-सीरीज़ मुंबई डायरीज़ 26/11 को देखते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “क्या शानदार शो है! देखना शुरू किया और अब उससे चिपकी हुई हूं। निया शर्मा ने कुमकुम भाग्य, नागिन, रियलिटी शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ सीजन 2, खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया और वेब-सीरीज़ ट्विस्टेड जैसे टीवी शो में भी काम किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular