Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodमशहूर अभिनेत्री नूतन की पोती ने शेयर कीं बोल्ड फोटो, देखकर फैंस...

मशहूर अभिनेत्री नूतन की पोती ने शेयर कीं बोल्ड फोटो, देखकर फैंस के छूटे पसीनें

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमाजगत की मशहूर अभिनेत्री नूतन अपनी पहचान के लिए मोहताज नहीं है। नूतन ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली थी। वहीं अब उनकी पोती प्रनूतन बहल भी इंडस्ट्री में अपनी दादी की तरह ही खुद की पहचान बनाने में जुटी हैं। हाल ही में प्रनूतन बहल ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं इससे पहले प्रनूतन ने सीक्वेंस वाली मिनी ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उनका परफेक्ट फिगर कमाल लग रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)


प्रनूतन एक्टिंग के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। प्रनूतन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘हेलमेट’ को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है, जो कंडोम खरीदने से जुड़े टैबू पर बात करती है। यह फिल्म सतराम रमानी ने निर्देशित की है। प्रनूतन ने फिल्म में डॉमिनेटिंग गर्लफ्रेंड रूपाली का रोल निभाया है। जिसमें वे अपारशक्ति खुराना के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

प्रनूतन बहल की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में उनके गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। बीते दिनों प्रनूतन ने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रनूतन न्यूड शेड के स्किन फिट स्विमवियर में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक ओवरसाइज ब्लेजर पेयर किया है। प्रनूतन बहल के पिता मोहनीश बहल भी एक जाने मानें एक्टर हैं। फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं प्रनूतन बहल अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपना ग्लैमर दिखाती रहती हैं। आए दिन प्रनूतन बहल की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular