Monday, August 15, 2022
HomeInterview‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो से इस एक्टर को होने...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो से इस एक्टर को होने वाली है छुट्टी

मुंबई। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। दर्शक भी इस टीवी शो को दिलचस्पी से देखना पसंद करते है। नई -नई स्टोरी के साथ इस शो में नए -नए लोगों की एंट्री होती रहती है। इस सीरियल में कुछ महीने पहले ही एक्टर करण कुंद्रा की एंट्री हुई थी। सीरियल में करण कुंद्रा ने रणवीर का रोल अदा किया, जोकि जल्द ही खत्म होने वाला है।

करण कुंद्रा अपने हिस्से की सारी शूटिंग पूरी कर चुके हैं और बीती शाम ही उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम ने फेयरवेल पार्टी दी है। इस दौरान की सभी तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं। बता दें कि सीरियल के सेट से शिवांगी जोशी और करण कुंद्रा की ये तस्वीर सामने आई है। बीती शाम से ही दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बीती शाम ही करण कुंद्रा को ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर फेयरवेल पार्टी मिली है। इस दौरान शो की टीम उनके लिए बड़ा सा चॉकलेटी केक ले आई थी। करण कुंद्रा ने क्रू मेंबर्स, मेकर्स और पूरी टीम की मौजूदगी में केक काटा।

अपनी फेयरवेल पार्टी में करण कुंद्रा ने हर किसी के लिए कुछ ना कुछ जरूर कहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने का मौका देने के लिए करण कुंद्रा ने राजन शाही का शुक्रिया अदा किया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मेकर्स करण कुंद्रा के लिए स्पेशल केक लेकर आए। इस केक को देखकर तो किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है।करण कुंद्रा की नई तस्वीरें वायरल होते ही उनके फैंस थोड़े दुखी है। साथ ही वो मेकर्स से सोशल मीडिया पर गुजारिश कर रहे हैं कि करण कुंद्रा को वापस इस शो में लाया जाए।

इस तस्वीर में करण कुंद्रा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के डायरेक्टर संग नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर साहब ने इस सीरियल में करण कुंद्रा की एंट्री सीन को लेकर खूब मेहनत की थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। करण कुंद्रा की फेयरवेल पार्टी में ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़े हर कलाकार ने सेट पर जमकर जश्न मनाया। ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से मोहसिन खान और करण कुंद्रा के कई BTS वीडियोज सामने आते थे, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी है। सेट पर आखिरी दिन करण कुंद्रा ने मोहसिन खान को केक खिलाया और उनसे दोबारा मिलने का वादा किया। करण कुंद्रा की फेयरवेल पार्टी को खास बनाने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम तमाम जतन किए थे। सभी ने मिलकर उन्हें कई खास तोहफे दिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular