Tuesday, August 9, 2022
HomeUncategorizedपिता पर भड़कीं अमेरिकी पॉप-स्टार, बोलीं- ' नहीं करूंगी कोई कॉन्सर्ट'

पिता पर भड़कीं अमेरिकी पॉप-स्टार, बोलीं- ‘ नहीं करूंगी कोई कॉन्सर्ट’

मुंबई। ग्रैमी अवॉर्ड विनर अमेरिकी पॉप-स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने पिछले महीने अपने पिता के खिलाफ कानूनी लड़ाई को लेकर खूब चर्चा में रहीं। कंजरवेटरशिप को लेकर ब्रिटनी ने कई बयान भी दिए थे। सिंगर ने अपने पिता जेम्स पार्नेल स्पीयर्स के नियंत्रण से मुक्त होने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन, वह यह केस जीत नहीं सकीं। केस हारने के बाद ब्रिटनी ने अब अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। ब्रिटनी ने अपने पोस्ट के माध्यम से,आलोचकों और अपने परिवार, विशेष रूप से अपने पिता पर हमला किया है।

दरअसल, ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई अहम बातें लिखी हैं। ब्रिटनी का सोशल मीडिया अकाउंट आम तौर पर उनकी तस्वीरों और डांस वीडियोज से भरा रहता है। शनिवार को, 39 वर्षीय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया है कि वह कुछ घटनाओं के बारे में क्या महसूस करती हैं। ब्रिटनी लिखती हैं- ‘आप में से जो मेरे डांसिंग वीडियो की आलोचना करते हैं। देखो, अब मैं अब स्टेज पर परफॉर्म नहीं करूंगी। मैं जो भी पहनती हूं, जो भी करती हूं,सोचती हूं, कहती हूं मेरे डैड सब संभालते हैं। ब्रिटनी कहती हैं कि अब वह अपने पिता की मांगों को नहीं मानेंगीं।


ब्रिटनी आगे कहती हैं- ‘मैं पिछले 13 सालों से ऐसा करती आ रही हूं। मैं और अधिक वीडियो शेयर करना चाहती हूं। लेकिन, स्टेज की जगह मेरे लिविंग रूम से.’ ब्रिटनी ने अपने पोस्ट में और भी काफी कुछ लिखा है। बता दें, ब्रिटनी के पिता 2008 से कानूनी तौर पर उनकी देख-रेख कर रहे हैं। ब्रिटनी के पिता ही उनसे जुड़ा हर फैसला लेते हैं फिर चाहे मामला उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि जब तक वह अपने पिता के संरक्षण से मुक्त नहीं होती हैं, वह ना तो कोई भी सिंगिंग कॉन्सर्ट करेंगी और ना ही परफॉर्म करेंगी। 13 साल से पिता के कंटर्वेटरशिप में रह रहीं ब्रिटनी काफी नाराज हैं। सिंगर कहती हैं- ‘इसने मेरे सपनों को मार दिया है। ब्रिटनी का कहना है कि उनके पिता ने पैसे कमाने के लिए उन्हें कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने पर मजबूर किया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular