Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodअक्षय कुमार के हाथ लगी एक और फिल्म, इस एक्ट्रेस के साथ...

अक्षय कुमार के हाथ लगी एक और फिल्म, इस एक्ट्रेस के साथ दिखेगी रोमांटिक केमेस्ट्री

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाडी भईया के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। हालांकि इस खास दिन पर कहीं न कहीं अक्षय कुमार परेशान भी है। क्यों कि उनके दिल के सबसे करीब थी उनकी मां और उनका गतदिवस निधन हो गया है। बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार का आज 54वां जन्मदिन है। इस बार वह अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट नहीं करेंगे, क्योंकि एक दिन पहले यानी 8 सितंबर को उनकी मां अरुणा भाटिया ने इस दुनियां को अलविदा कह दिया है। दरअसल अक्षय कुमार की मां लंबे समय से बीमार थीं और पिछले कई दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं।

अक्षय कुमार इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं। लेकिन उनके करियर में प्रोगेस होते जा रहा है। इसी क्रम में उनके हाथ एक और फिल्म लगी है। इस फिल्म में उनके अपॉजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिट बॉडी पर ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करते हैं। उन्हें फिट रहना ही पसंद है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं। वह काफी तेजी से फिल्में पूरी करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी साल भर में 5-6 फिल्में रिलीज होती हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट होती हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’, ‘रामसेतु’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘ओह माई गॉड 2’ शामिल हैं।

अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम ‘2 एक्सएल’ होगा। फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की डील पहले ही साइन हो चुकी है। फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि अक्षय कुमार इसके लिए अपना लुक चेंज करेंगे। ये एक ऐसे शख्स की कहानी होगी, जो मोटा है। अक्षय इस किरकार के लिए अपना मेकओवर करेंगे और आर्टिफिशियल तौर पर मोटे शख्स के तौर पर दिखेंगे। इसके लिए काफी बड़े मेकअप आर्टिस्ट हायर किया गया है।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का भी अहम किरदार देखने को मिलेगा। फिल्म से जुड़े सूत्र ने मीडिया से कहा,”मुदस्सर अजीज इन दिनों काफी बिजी हैं। लॉकडाउन और शूटिंग पर प्रतिबंधों के दौरान वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे। इनमें से एक प्रोजेक्ट फाइनल हुआ है। फिल्म का नाम ‘2 एक्सएल’ रखा गया है। फिल्म के लिए उन्होंने अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा को साइन किया है। इस फिल्म को अश्विन वर्दे प्रोड्यूस करेंगे।”

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular