Sunday, May 19, 2024
HomeBhojpuri CinemaMMS वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, कहा...

MMS वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, कहा -‘कैसे क्या हो गया’,

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु MMS वायरल होने के बाद से काफी लाइमलाइट में आ गई हैं। गौरतलब है कि त्रिशाकर मधु करीब एक महीने के बाद सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हुई हैं। उन्होंने वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने उन लोगों पर भी तंज कसा था, जो लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘मैं शुक्रिगुजार हूं उन तमाम लोगों का जिन्होंने बुरे वक्त में मेरा साथ छोड़ दिया, क्योंकि उन्हें भरोसा था कि मैं मुसीबतों से अकेले ही निपट सकती हूं।


’बता दें कि वायरल MMS के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस के नाम से ढेर सारी फर्जी आईडीज बना ली हैं, जिसपर उनके खिलाफ लिखा जा रहा है। बता दें त्रिशाकर मधु को कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी सिजलिंग अदाएं और रोमांस का तड़का लगाते देखा जा चुका है। अब वो बतौर लीड हीरोइन मूवी ‘नमक हराम’ में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि म्यूजिक वीडियोज से धमाल मचाने वाली त्रिशाकर मधु का किरदार इस मूवी में बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है।

करीब एक महिने बाद एब उनकी वापसी हुई है, तो आते ही वो काफी एक्टिव मोड में दिख रही हैं। हाल ही में खबर आई थी उन्हें वायरल वीडियो मामले के बाद पहली फिल्म ‘नमक हराम’ मिल गई है। इस खबर को खुद त्रिशा ने News 18 Hindi को कंफर्म किया था कि वो इस मूवी का हिस्सा बन चुकी हैं। इस खबर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस खबर के बाद अब उनका एक इंस्टाग्राम वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाउसफुल के एक गाने डू यू नो पर थिरक रही हैं। वीडियो को कुछ ही घंटे पहले पोस्ट किया है, जिसे अभी तक करीब 50 हजार लोग देख चुके हैं। साथ ही कई सारे कमेंट और लाइक्स भी आ रहे हैं। इसमें त्रिशाकर मधु काफी बिंदास लुक में दिख रही हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular