Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodशेरशाह साबित हो सकती है सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की बेस्ट फिल्म

शेरशाह साबित हो सकती है सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की बेस्ट फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर मूवी शेरशाह आज रिलीज हो गई। काफी समय से फैंस को इस मूवी का इंतजार था। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया है। सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आ रही है।


फिल्म रिलीज होते ही फैंस के तरफ से प्रतिक्रिया आने लगी है। फिल्म की कहानी की बात करे तो मूवी कारगिल युद्ध में कैप्टन विक्रम बत्रा के साहस और पराक्रम के बल पर भारत को मिली जीत और निजी जिंदगी से जुड़ी घटनाओं के इर्द गिर्द घूमती है।फिल्म का फर्स्ट हाफ थोड़ी धीमी गति से आगे बढ़ती है लेकिन दूसरे हाफ में फिल्म गति पकड़ लेती है।


कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाना आसन नहीं था। लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस किरदार को बखूबी निभाया है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म सिद्धार्थ के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस वाली फिल्म होगी।फिल्म में बाकी कलाकारों का भी काम बेहतर रहा है।हालांकि कियारा आडवाणी के लिए कुछ खास करने को नहीं। है। लेकिन कियारा अपने किरदार को बखूबी निभाई हैं।

देखा जाए तो फिल्म शेरशाह देशभक्ति पर आधारित है।सिद्धार्थ एक फौजी,बेटे और पार्टनर के रूप में बेहतरीन दिखे हैं।फिल्म की कहानी फैंस को मूवी से बांध कर रखने का काम करती दिख रही है। कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular