Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodइस एक्ट्रेस को पसंद आई करण जौहर की होस्ट‍िंग, बोलीं- भाईजान करते...

इस एक्ट्रेस को पसंद आई करण जौहर की होस्ट‍िंग, बोलीं- भाईजान करते हैं ओवर रिएक्ट

मुंबई। बिग बॉस का आगाज हो चुका है और धमाके दार शो चल रहा है दर्शक भी खूब इंजॉय कर रहें है। गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी को कारण जौहर होस्ट कर रहें है। और करण जौहर की होस्ट‍िंग पर ये एक्ट्रेस फ़िदा हो गई है या यूं कहें कि करण जौहर की होस्ट‍िंग एक्ट्रेस सोफिया हयात को काफी पसंद आ रही है। एक्ट्रेस सोफिया हयात ने साल 2013 में ‘बिग बॉस 7’ में पार्टीसिपेट किया था। इस शो को सोफिया ने काफी मसाला दिया था। एक्ट्रेस का कहना है कि समय आ चुका है कि सलमान खान को इस शो के होस्ट की सीट से रिटायर हो जाना चाहिए। उन्हें यह रियलिटी शो क्विट कर देना चाहिए। सोफिया का यह भी कहना है कि करण जौहर को इस शो की कमान संभालनी चाहिए। बता दें कि सोफिया हयात को केवल ‘बिग बॉस’ में ही नहीं बल्कि ‘सुपरडूड’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में भी देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)


सोफिया ने कहा कि मैं कभी उम्मीद भी नहीं की थी कि मेरे सभी एपिसोड आगे भविष्य में इस समय इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरते नजर आएंगे। मेरे एक फैन ने लिंक शेयर किया है। मैं अपने फ्री टाइम में बिग बॉस के अपने एपिसोड्स देखती हूं। सलमान की जगह अगर करण जौहर लेते हैं तो मैं इस शो में दोबारा पार्टीसिपेट करना चाहूंगी। अगर सलमान खान रहते हैं तो मैं इसमें कोई दिलचस्पी नहीं लूंगी।


सोफिया ने आगे कहा कि करण को देखना काफी दिलचस्प रहा। वह पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ भी होस्ट करेत नजर आते हैं। काफी समय से वह होस्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाते दिखाई दे रहे हैं। आगे आने वाले बिग बॉस के सभी सीजन्स में करण जौहर को सलमान खान को ओवरटेक कर लेना चाहिए। सोफिया का यह भी कहना है कि करण जौहर अगर सलमान खान को ओवरटेक करते हैं तो उन्हें इस रियलिटी शो का दोबारा हिस्सा बनने में कोई झिझक नहीं। वह दोबारा इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


सोफिया ने कहा, “बिग बॉस ओटीटी शो के लिए करण जौहर को बतौर होस्ट देखना काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। सलमान का ऑरा अब वह नहीं रहा या उतना मजबूत नहीं रहा जितना पहले था। उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए, क्योंकि वह कई बार ओवर रिएक्ट करते नजर आते हैं। करण मजेदार दिखाई दिए, क्योंकि वह काफी रियल थे। करण जानते हैं कि उन्हें आखिर किस तरह खुद को प्रेजेंट करना है। करण और सलमान की कोई तुलना नहीं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular