Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodसारा अली खान ने अपकमिंग प्रोजेक्ट मिशन फ्रंटलाइन से शेयर किया फर्स्ट...

सारा अली खान ने अपकमिंग प्रोजेक्ट मिशन फ्रंटलाइन से शेयर किया फर्स्ट लुक

मुंबई। एक्ट्रेस सारा अली खान लगातार सुर्ख़ियों बनी रहती है कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपनी दिलचस्प पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। बता दें कि सारा अली खान जल्द ही अपने गर्ल-नेक्स्ट-डोर वाली इमेज से एकदम अलग नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट मिशन फ्रंटलाइन से फर्स्ट लुक शेयर किया है। सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। यह शो डिस्कवरी प्लस पर 13 अगस्त को प्रीमियर होगा।


बता दें इस शो में सारा अली खान असम की वीरांगना फोर्स के साथ कई फिजिकल ट्रेन‍िंग रूटीन्स करतीं नजर आएंगी। वीरांगना फोर्स, भारत की पहली मह‍िला कमांडो यूनिट है, जो मह‍िलाओं के ख‍िलाफ बढ़ते अपराधों को रोकने की कोश‍िश कर रही हैं। यह एक बेहतरीन प्रशिक्षण प्राप्त मह‍िला स्क्वॉड है, जो राज्य में मह‍िलाओं की सुरक्षा का पूरा जिम्मा उठाए है।


2012 में लॉन्च वीरांगना फोर्स को तमिलनाडु में ट्रेन‍िंग मिली थी। इस स्क्वॉड में शामिल सभी मह‍िलाएं असम पुलिस की हैं। इस फोर्स को साइलेंट ड्र‍िल की ट्रेन‍िंग मिली है, जो कि केवल यूएस मरीन्स को आती है। वीरांगना फोर्स मार्शल आर्ट्स, बाइक राइड‍िंग, हॉर्स राइड‍िंग, हथ‍ियार चलाना, मनचलों और मह‍िलाओं को चोट पहुंचाने वाले को सीधा करना अच्छी तरह जानती हैं। इनका यूनिफॉर्म ब्लैक होता है और वॉयलेट कैप।


सारा अली खान का यह लुक उनकी अब तक की रिलीज प्रोजेक्ट्स से बिल्कुल अलग हैं। केदारनाथ, लव आज कल, सिंबा, कूली नंबर 1, अब तक इन फिल्मों में नजर आ चुकी सारा चुलबुली और प्यारी लगती थीं। पर अब मिशन फ्रंटलाइन शो में उनका इंटेंस लुक और एक्शन अवतार देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इस फोटो में फाइटिंग सीन की झलक भी दिखाई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular