Friday, August 19, 2022
HomeBollywood11 साल के बच्चे ने ऐसा क्या किया जो सोनू सूद ने...

11 साल के बच्चे ने ऐसा क्या किया जो सोनू सूद ने की जमकर तारीफ, जानिए

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। वह मदद मांगने वालों को कभी निराश नहीं करते हैं और हरसंभव उन तक सहायता पहुंचाते हैं। जिससे उनका हजारों चाहने वाले हो गए है। बड़े से लेकर बच्चे तक सोनू सूद के फैंस बन चुके है। अब इसी कड़ी में सोनू सूद के 11 के फैंस ने उनका दिल जीत लिया है। मध्यप्रदेश के खरगोन ग्राम नांद्रा निवासी 11 वर्षीय राघव पाटीदार देश की प्रसिद्ध हस्तियों के पेंसिल चित्र बनाने में महारत रखते हैं।

राघव के पिता नवीन पाटीदार ने बताया कि गत 23 जुलाई को राघव ने फिल्म कलाकार सोनू सूद का पेंसिल स्केच बनाया था। 30 जुलाई को सोनू सूद के जन्मदिवस के अवसर पर उनका पेंसिल स्केच कूरियर के माध्यम से उनके निवास पर पहुंचाया गया था। बुधवार को व्हाट्सएप पर सोनू सूद का वीडियो धन्यवाद संदेश प्राप्त हुआ।

वीडियो वे माध्यम से सोनू सूद ने कहा की राघव की कला ने मन मोह लिया। मैं इस स्केच को फ्रेम करवाकर अपने मुख्य कमरे में लगाऊंगा। 11 वर्षीय राघव जैसा फैन पाकर मन प्रफुल्लित है। पाटीदार ने बताया कि पूर्व में राघव द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सांसद गजेंद्र पटेल सहित कई हस्तियों के चित्र बना चुके हैं। ये चित्र उन्होंने सभी को भिजवाएं भी है। नरेंद्र मोदी द्वारा राघव के बनाए चित्र को लेकर शुभकामना पत्र भी प्राप्त हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular