Wednesday, December 7, 2022
HomeInterviewबड़े हादसे से बाल-बाल बचीं ये अदाकारा, कार में लगी भीषण...

बड़े हादसे से बाल-बाल बचीं ये अदाकारा, कार में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

नई दिल्ली। टीवी अभिनेत्री यामी मल्होत्रा बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंटी स्टोरी पर लिखा, ‘बुरा समय न तो आपको बताकर आता है न कि जानकारी देकर। बस झटके से आ जाएगा। कुछ सेकंड आपकी जिंदगी की सारी परिस्थिति बदल देते हैं। इसलिए ऊपर वाले से डरो।’ सोशल मीडिया पर यामी मल्होत्रा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अपने साथ हुई इस कार दुर्घटना के बारे में यामी मल्होत्रा ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है। उन्होंने कहा, ‘मैं कार ड्राइव के लिए जुहू से लोखंडवाला गई। मैं गाड़ी में बैठी तो देखा कार के बोनट से आग निकल रही है। मैं कुछ समझ पाती तब तक पूरी आग फैल गई थी। इस घटना की तस्वीरों में मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर साझा किया था।’

यामी मल्होत्रा ने आगे कहा, ‘मेरी कार को उस अवस्था में देखना दर्दनाक था। लेकिन मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे उस आपदा से बचाया। मैंने भारी मन से अपनी फूंकीं हुई कार के साथ एक तस्वीर क्लिक की। कुछ घंटे पहले एक खुशी उदासी में बदल गई। यह जीवन की अनिश्चितता को साबित करता है।’ अपनी इस घटना के बारे में यामी मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर भी लिखा है।

यामी मल्होत्रा आगे कहती हैं, ‘मैं इसे बचाने के लिए कुछ नहीं कर सकी थी। मैं बस यही सोच रही थी कि अगर मैं कार के अंदर बंद हो जाती और बचाया नहीं जा सकता तो क्या होता! मैं यह सोचकर कांप गई। मैं रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन गई थी जिसके बाद मुझे कार के सर्वेक्षण के लिए टीम के साथ मौके पर लौटना पड़ा। तब तक आग थम चुकी थी। मैं अपनी जल चुकी कार की राख और जले हुए मैटेल्स को देख सकती थी।’

यामी मल्होत्रा ने आगे कहा, ‘जिस तरह से चीजें इतनी जल्दी हुईं, उससे मैं हैरान हो गई थी। कुछ रास्ते में चलने वाले लोगों ने इकट्ठा होकर मदद करने की कोशिश की और फायर ब्रिगेड और पुलिस को फोन किया। जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचती तब तक कार जल चुकी थी। मैं पूरी तरह से हैरान रह गई थी। मैं रोती रही और बेबस होकर देखती रही कि आग की लपटों ने मेरी कार को अपनी चपेट में ले लिया।’ ​हाल ही में उनकी चलती कार में आग लग गई, जिसके बाद अभिनेत्री को आनन-फानन में अपनी कार से निकलना पड़ा। यामी मल्होत्रा के अनुसार जब वह अपनी कार से निकलीं तो उनकी पूरी कार जलने में कुछ ही समय रह गया था। यामी मल्होत्रा छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular