Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodइन मोस्ट चार्मिंग अदाकारों की है अनोखी दोस्ती, जाह्नवी कपूर ने...

इन मोस्ट चार्मिंग अदाकारों की है अनोखी दोस्ती, जाह्नवी कपूर ने सारा को खास अंदाज में विश किया बर्थडे

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट चार्मिंग और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार सारा अली खान हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। कभी अपने अनोखे अंदाज को लेकर तो कभी जाह्नवी कपूर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। सारा अली खान के लिए आज का दिन बेहद खास है। बता दें कि सारा अली खान का आज बर्थडे है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी सारा को खूब सारे प्यार के साथ बर्थडे विश कर रहे हैं। अब बी-टाउन की एक खूबसूरत एक्ट्रेस और सारा की स्पेशल फ्रेंड जाह्नवी कपूर ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।


बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो यंग डीवा सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक दूसरे के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वर्कआउट करते हुए भी देखा जाता है। फैंस को भी दोनों की दोस्ती काफी पसंद आती है। जाह्नवी ने सारा को विश करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सारा अली खान। मैं आशा करती हूं कि यह साल सबसे अच्छी यादों से भरा होगा। क्रिएटिव जर्नी, ग्रेट फूड, ग्रेटर एब्स और बहुत सारी खुशियों, सक्सेस और प्यार से भरा होगा।


अपनी एनर्जी फैलाती रहो, जिसके लिए हर कोई आपसे प्यार करता है। जाह्नवी ने सारा के बर्थडे पर उनके साथ एक अनसीन फोटो शेयर करके एक स्पेशल नोट भी लिखा है। जाह्नवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा संग एक फोटो शेयर किया, जिसमें दोनों का एक खास बॉन्ड नजर आ रहा है। फोटो में जाह्नवी सारा के शोल्डर पर सिर रखे हुए हैं, जबकि सारा कैमरे की तरह देखकर बड़ी सी स्माइल दे रही हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular