Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी गाना 'डरमी कूल राजा जी' पर जमकर थिरकी प्रियंका पंडित, फैंस...

भोजपुरी गाना ‘डरमी कूल राजा जी’ पर जमकर थिरकी प्रियंका पंडित, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली। भोजपुरी में अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जाने-जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका पंडित फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।प्रियंका पंडित फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी पोस्ट पर यूजर्स भद्दे कमेंट्स करते हैं, मगर वो कभी शांत नहीं बैठती हैं बल्कि उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती हैं। इन सबके अलावा एक्ट्रेस कई फिल्मों और गानों में काम कर चुके हैं। इसमें से कई गाने के वीडियो तो वायरल भी हो रहे हैं। अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जाने-जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका पंडित के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


वो अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए कोई ना कोई वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। इसमें वो ग्रीन कलर की साड़ी में भोजपुरी गाना ‘डरमी कूल राजा जी’ पर जोरदार डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है। अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं।

प्रियंका पंडित ने डांस वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी लिखा है, ‘ठीक है, साड़ी नहीं संभल रही है यार, ऊपर से पड़ोसी ऐसे देख रहे हैं मानो कोई हूर की परी। एक्ट्रेस के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। सभी के मिले-जुले रिएक्शन देखने के लिए मिल रहे हैं। कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक की। बता दें, प्रियंका के डांस वीडियो को शेयर किए जाने के महज एक घंटे में करीब एक हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

प्रियंका पंडित ने इंस्टाग्राम पर जो डांस वीडियो शेयर किया है, इसमें वो भोजपुरी गाना ‘डरमी कूल राजा जी’ पर नाचते हुए बीच में थोड़ी परेशान भी हो जाती हैं और उन्हें गुस्सा भी आ जाता है। दरअसल, वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि डांस करते समय एक्ट्रेस से उनकी साड़ी संभाली नहीं जा रही है। इसकी वजह से वो काफी परेशान हो जाती हैं। इतना ही नहीं उनका मूड ऑफ होने वाला होता है लेकिन वो संभाल लेती हैं और डांस को आगे फिर से शुरू कर देती हैं। हालांकि, इस दौरान उन्हें थोड़ा गुस्सा जरूर आता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular