Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodराज कुंद्रा के हंगामे के बीच शिल्पा शेट्टी ने लगाए जबरदस्त ठुमके,...

राज कुंद्रा के हंगामे के बीच शिल्पा शेट्टी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, ‘हंगामा हो गया’…….

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जानी -मानी अदाकारा है। शिल्पा शेट्टी अपनी पहचान की मोहताज नहीं है। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। एक तरफ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से बड़े परदे पर हंगामा मचाने को तैयार हो चुकी है तो वहीँ दूसरी तरफ उनकी जिंदगी में भी कुछ हंगामा ही मचा हुआ है। और इसी हंगामे के बीच शेट्टी के फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है।

शिल्पा शेट्टी जल्दी ही बड़े पर्दे पर कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा 2’ के जरिए दोबारा कमबैक करने को तैयार है। कुछ देर पहले ही फिल्म के मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक ‘हंगामा हो गया’ रिलीज किया है। इस गाने में शिल्पा को जबरदस्ट ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं। शिल्पा का अंदाज देख फैंस उनपर लट्टू हो गए हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था। जिसमें शिल्पा शेट्टी जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी क साथ नजर आ रही हैं। साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल ‘हंगामा 2’, 23 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म ‘हंगामा-2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुई हंगामा फिल्म में परेश रावल, सोमा आनंद, अक्षय खन्ना, रिमी सेन और आफताब शिवदासानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह कॉमेडी फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

मालूम हो कि फिल्म का मेन लीड मीजान जाफरी बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं। इन दिनों मीजान अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अपनी डेटिंग रूमर्स को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोरट्स के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर भी दोनों प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी स्टारर ‘हंगामा हो गय’ हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसमें शिल्पा शेट्टी का अंदाज देखने लायक है। जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी यूजर गाने को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स के रिस्पॉन्स से जाहिर हो रहा है कि यह सुपरहिट सॉन्ग उन्हें पसंद नहीं आ रहा है। इसका कारण शिल्पा के पति राज कुंद्रा के उपर पॉर्न फिल्मों का मामला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular