Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodएक्टर संजय दत्त ने अपनी लाड़ली बेटी के जन्मदिन पर हुए इमोशनल,...

एक्टर संजय दत्त ने अपनी लाड़ली बेटी के जन्मदिन पर हुए इमोशनल, बोले- ‘हम दूर हैं फिर भी हमारा रिश्ता मजबूत है’

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त पिछले दिनों अपने स्टाइलिश और बोल्ड फोटोज के लेकर खबरों में रहीं। आपको बता दे संजय दत्त अपनी लाडली बेटी त्रिशाला पर अपनी जान छिड़कते हैं। त्रिशाला भी समय-समय पर अपने पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर प्यार जताती रहती हैं। त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। ऋचा और संजय दत्त की शादी 1987 में हुई थी। जिसके एक साल बाद ही त्रिशाला का जन्म हुआ था। शादी के दो साल बाद त्रिशाला की मां का कैंसर से निधन हो गया था, जिसके बाद त्रिशाला दत्त अपने नाना- नानी के साथ विदेश में ही रहती हैं।

त्रिशाला ने 10 अगस्त को अपना बर्थडे मनाया। इस दिन को खास बनाने में त्रिशाला के पापा संजय दत्त ने कोई कसर नहीं छोड़ी। बेटी के जन्मदिन पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बचपन की एक तस्वीर शेयर कर अपनी लाडली को बर्थडे की शुभकामनाएं दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt)


संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर त्रिशाला दत्त की बचपन की तस्वीर शेयर कर उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। तस्वीर में एक्टर, त्रिशाला को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं, और वो उन्हें बड़े प्यार से निहार रहे हैं। त्रिशाला भी रेड कलर के फ्रॉक पहने बड़ी क्यूट दिख रही हैं। फोटो शेयर कर संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, ”जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में एक खास तोहफा दिया जब मैं पिता बना। भले ही आप मुझसे बहुत दूर रहतीं हो, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची। इसी के साथ उन्होंने त्रिशाला दत्त को टैग करते हुए एक दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)


त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहने वालों के साथ तस्वीरें साझा करती हैं। लोगों को उनका अंदाज भी खूब पसंद आता है। इस बार उन्होंने पूल किनारे बैठकर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है। वो व्हाइट बिकिनी पहने रात के अंधेरे में स्विमिंग करने के लिए तैयार नजर आ रही हैं। त्रिशाला ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘नाइट स्विम।

त्रिशाला दत्त की इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोग कंफ्यूज भी हुए। उनकी इस तस्वीर में उन्होंने अलग ही तहर कि बिकिनी पहनी है। त्रिशाला की बिकिनी बॉटम में वेस्ट लाइन नजर नहीं आरही हैं। ऐसे में ये भी हो सकता है कि त्रिशाला वे व्हाइट और न्यूड कलर की मोनॉकिनी पहनी हो, जो कि बिकिनी जैसी नजर आ रही है। फिलहाल, फैंस को ये बिकिनी फोटो खूब रिझा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular