Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodएक बार फिर पर्दे पर धूम मचाएगी, एमी विर्क-सोनम बाजवा की जोड़ी

एक बार फिर पर्दे पर धूम मचाएगी, एमी विर्क-सोनम बाजवा की जोड़ी

एमी विर्क और सोनम बाजवा एक बार फिर से पंजाबी फिल्म पुवाड़ा में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को लगभग 1 करोड़ व्यूज मिले है, जबकि गानों ने मिलकर 2 करोड़ का आंकड़ा पार किया है । फिल्म आईएमडीबी पर ट्रेंड कर रही है, भुज और बेल बॉटम जैसे बड़े फिल्मों की सूची में यह फिल्म राष्ट्रीय स्तर की लिस्ट पर 7 वीं सबसे अधिक ट्रेंड करने वाली फिल्म साबित हुई है।

यह पहली बार है कि पंजाबी फिल्म ने राष्ट्रीय बहुप्रतीक्षित सूची में जगह बनाई है। पुवाड़ा दुनिया भर के सिनेमाघरों में गुरुवार, 12 अगस्त 2021 को रिलीज हो रही है। पुवाड़ा एक देहाती पंजाबी शब्द है, जिसका अर्थ है पंगा या झगड़ा, फिल्म कॉमेडी, मनोरंजन, रोमांस और पागलपन से भरा है। एमी कहते हैं कि यह हर किसी के लिए दो घंटे देखकर, घर पर अपनी सारी चिंताओं को भूल जाने और सिनेमाघरों में हंसी-मज़ाक का मज़ा लेने के लिए एकदम सही फ़िल्म है । एमी और सोनम की यह चौथी फिल्म है, उन्होंने एक के बाद एक कई हिट दी हैं।

सोनम बाजवा कहती हैं कि हमारी केमिस्ट्री नेचुरल है और स्क्रीन पर जादू चलाती है, हमारी पहली फिल्म से ही एमी और मुझे एक दूसरे के साथ हमेशा से सहज सहजता मिली है और यही दर्शकों को पसंद है। इस रोमांटिक जोड़ी में ट्वीस्ट या पुवाड़ा तब होता है, जब एमी का किरदार अप्रत्याशित रूप से शादी से पीछे हट जाता है और उसके बाद उनके और उनके परिवारों के बीच हास्यपूर्ण झगड़े शुरू हो जाते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular