Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodये एक्ट्रेसस अपने न्यूड वीडियोज और फोटोज से कमाती हैं लाखों रुपये

ये एक्ट्रेसस अपने न्यूड वीडियोज और फोटोज से कमाती हैं लाखों रुपये

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है, जो अपने ग्लैमर से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। लेकिन हर किसी को मुकाम नहीं मिलता है, जिसकी उसे तलाश होती है। ऐसी बहुत सारी बॉलीवुड एक्ट्रेसस हैं जो कितने सपने लेकर इंडस्ट्री में आयी तो थीं लेकिन फिल्मी पर्दें पर उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो सका। ऐसे में इन एक्ट्रेसस ने अपने न्यूड वीडियोज और फोटोज के जरिये ही लाखों रुपये कमाना शुरु कर दिया।

इनमें सबसे पहला नाम आता है शर्लिन चोपड़ा। शर्लिन प्लेबॉय मैगजीन में न्यूड पोज देने वाली पहली भारतीय हैं। वो बिग बॉस में भी दिख चुकी हैं। लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिली। शर्लिन के इंस्टा पेज पर उनकी रिवीलिंग फोटोज की भरमार लगी हुई है। शर्लिन अपने न्यूड फोटोज और वीडियोज खूब शेयर करती हैं। मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने फिल्म नशा से 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन वे दर्शकों का दिल जीतने में असफल रहीं। अब पूनम पांडे एरोटिक परफॉर्मर हैं। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनकी ढेरों न्यूड फोटोज और वीडियो देखने को मिल जायेंगे।

गहना वशिष्ठ मिस एशिया बिकिनी रह चुकी हैं। वे एकता कपूर की गंदी बात 3 में दिखी थीं। वे अपने बोल्ड और एरॉटिक रोल्स के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर कभी टॉपलेस तो कभी न्यूड तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के बाद नन बनीं सोफिया हयात अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोफिया सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो शेयर करने में नहीं हिचकिचातीं। सोफिया अपने पोट्स के जरिये सुर्खियों में बनी रहती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular