Tuesday, December 6, 2022
HomeBhojpuri Cinema'दिल जय शिवशंकर बोले' गाना हुआ रिलीज, चिलम पीकर शिव की भक्ति...

‘दिल जय शिवशंकर बोले’ गाना हुआ रिलीज, चिलम पीकर शिव की भक्ति में रितेश पांडे हुए लीन!

नई दिल्ली। मशहूर भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का एक नया गाना बोलबम गीत ‘दिल जय शिवशंकर बोले’ रिलीज होते ही वायरल हो गया है। गौरतलब है कि सावन का महीना चल रहा है और फिर लगातार भोजपुरी शिव के गानों ने धूम मचा रखी है। भोजपुरी स्टार्स के बीच सावन की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिल रही है। सिंगर्स लगातार सावन गीत के वीडियोज जारी कर रहे हैं। उन्हें दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसी बीच सिंगर रितेश पांडे का सावन स्पेशल गाना ‘दिल जय शिवशंकर बोले’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। इसे भोले के भक्त अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं। इससे पहले गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले रितेश पांडे के कई सावन गीत रिलीज किए जा चुके हैं। इसमें ‘तेरे दर पे’, ‘आज मोहे भंगिया पिलाय दो’ और ‘सावन बरसे’ जैसे गाने शामिल हैं। इनमें गाना ‘आज मोहे भंगिया पिलाय दो’ खूब वायरल हुआ और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया। गाने को भव्य तरीके से फिल्माया गया है। वीडियो को डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे दिनेश और जया पांडे पर फिल्माया गया है। इसके लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं और कोरियोग्राफ लकी विश्वकर्मा ने किया है। रितेश और शिल्पी राज की आवाज को गाने में लोगों ने काफी पसंद किया था। ये गाना अब भी वायरल हो रहा है।

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘दिल जय शिवशंकर बोले’ को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जो कि काफी पॉपुलर हो रहा है। यह एक भव्य म्यूजिक वीडियो है, जिसमें एक प्यारी थीम भी पेश की गई है। इसमें रितेश पांडे चिलम पीकर मस्त दिखाई दे रहे हैं। इसे खबर बनाए जाने तक 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढाई हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने को रितेश पांडे ने गाया है और अरविंद निषाद ने इसके बोल लिखे हैं। इसके डायरेक्टर मनोज वरुण हैं. म्यूजिक आशीष वर्मा का है।

RELATED ARTICLES

Most Popular