Friday, March 29, 2024
HomeBhojpuri Cinemaइस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया में आग...

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। भोजपुरी की जानी -मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इनदिनों बिग बॉस ओटीटी को लेकर चर्चा में हैं। वे बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी और इसे लेकर वे काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। बिग बॉस 15 की बात करें तो इस सीजन को पहले 8 हफ्तों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है और 8 अगस्त को इसे वूट पर शूरू किया जाएगा। इसके अलावा जब ये शो टीवी का हिस्सा हो जाएगा तो फिर से एक बार सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आएंगे। फिलहाल अक्षरा के अलावा शो में नेहा भसीन, राकेश बापट, शमिता शेट्टी, करण नाथ, रिद्धिमा पंडित, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, जीशान खान और नेहा मलिक नजर आएंगी। शमिता शेट्टी तो पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। वे 2009 में इस शो का हिस्सा थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी है। एक्ट्रेस के 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके फैंस उन्हें इस शो का हिस्सा बनते देखने के लिए बेकरार हैं। फैंस अक्षरा को बिग बॉस की जर्नी शूरू होने से पहले गुडलक विश करते नजर आ रहे हैं। लो हार्ट और फायर इमेजेस उनकी फोटो पर शेयर कर रहे हैं। कोई उन्हें क्यूट कह रहा है तो कोई फैन उन्हें हॉट कहता नजर आ रहा है। बता दें कि इस बार शो का कंटेंट बोल्ड होने जा रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि अक्षरा सिंह का अंदाज फैंस को कितना भाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी के शुरू होने के कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की। इंस्टाग्राम पर रिलैक्स करते हुए अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने बाथरूम में हैं और बाथरोब पहने लेटी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- और अब शुरू हुआ एडवेंचर। #thankful. PS: मेरे बगल में सेब का जूस रखा है। टेक का चिल-पिल.😜#aksharasingh🌼.

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular