Thursday, August 18, 2022
HomeInterview'तारक मेहता' की इस एक्ट्रेस को मिलते थे ताने,'ऐसे किया खुद को...

‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस को मिलते थे ताने,’ऐसे किया खुद को साबित

मुंबई। कहते है कि इंडस्ट्री में ताने सुनने को मिल ही जाते है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते है जो अपनी कमियों पर ध्यान देते हुए इन तानों से बखूबी लड़ना सीख जाते है और खुद को साबित करके दिखाते है। अब चाहे वि टीवी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलिवुड इंडस्ट्री हो। कई एक्ट्रेस, एक्ट्रेस ऐसे भी है जिन्होंने ने काफी कड़ी मेहनत के बाद इंडस्ट्री में अपना पैर जमा लिया और तनों देने वालों है मुँह बंद कर दिया। टीवी पर सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग काफी पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)


शो के ज्यादातर पुराने किरदार बदल गए हैं, लेकिन उन पुराने किरदारों को लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं। शो में टप्पू सेना का हिस्सा रहीं सोनू आत्माराम भिड़े के किरदार में झील मेहता नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर बताया कि उन्होंने भी बॉडी शेमिंग झेली हैं। एक दो नहीं कई लोग उन्हें ताने मारा करते थे। आपको बता दें कि झील मेहता साल 2008 से 2012 तक पॉपुलर सिटकॉम का हिस्सा रही हैं। इसके बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

सेलेब्स को लोग जितना प्यार देते हैं, उतने ही कई बार उन्हें ताने भी मिलते हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू की सहेली का किरदार निभाने वाली पुरानी सोनू आत्माराम भिड़े यानी झील मेहता ने हाल ही में बॉडी शेमिंग को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा कि हर इंसान खूबसूरत होने के साथ-साथ खास भी होता है। बॉडी शेमिंग पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि लोग कैसे उनके लिए भद्दे कॉमेंट किया करते थे। कोई कहता था कितनी लंबी हो, तो कोई कहता था मेकअप कितना करती हो, कोई उनके दांतों को लेकर कॉमेंट करता था तो कोई चेहरे पर हुए मुहांसों का मजाक बनाता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- काश कि मैं यह गाना पहले सुनती। मुझे खुद को इस तरह अपनाने में काफी समय लग गया। मुझे आज ये एहसास हो रहा है कि मैं जैसी हूं और मैं खुद को उसी रूप में स्वीकार कर लेती हूं तो ये बिलकुल मायने नहीं रखता कि दूसरे मेरे बारे में क्या सोचते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि अगर आप लोग इस कैप्शन को पढ़ रहे हैं तो जाइए और अपने दोस्त को बताइए कि वह खूबसूरत हैं। स्मार्ट और अच्छे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि वे आपको जरूर अच्छा कहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular