Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodमिमी देखकर बहन कृति के लिए नूपुर ने इस्टा पर शेयर किया...

मिमी देखकर बहन कृति के लिए नूपुर ने इस्टा पर शेयर किया भावुक पोस्ट

प्रियंका तिवारी कृति सेनन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मिमी में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की जा रही है, उनकी बहन नुपुर सेनन भी उनकी काफी तारीफ की। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में नूपुर ने लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में बहन कृति के प्रदर्शन के बारे में लिखा, इस फिल्म से आपकी वास्तविक क्षमता को जाना। मुझे हमेशा से पता था कि आप किस स्तर के अभिनय में सक्षम हैं, लेकिन मैंने जो देखा उससे मैं बेहद खुश हूं! आपने यह किया मिमी! आप अभूतपूर्व है। आगे लिखा, मैंने जो महसूस किया, वह शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

मैं हँसी और हँसी और फिर रोई और रोई। एक भी दृश्य ऐसा नहीं था, जब मुझे लगा कि आप 100% मिमी नहीं हैं। मैं एक माँ को देख सकती थी, जिसे अपने बच्चे से तुरंत प्यार हो गया। मैं उसे अपने बच्चे के लिए अपने सपनों को भूलते हुए देख सकती थी। मैं उसकी दुनिया को उसके बच्चे के इर्द-गिर्द घूमते हुए देख सकती थी। नुपुर सेनन ने अपने पोस्ट में जोड़ा कि इस फिल्म के बाद, कोई भी कृति सेनन को “सिर्फ एक सुंदर चेहरा” के रूप में संदर्भित नहीं करेगा।

उन्होंने लिखा, मैंने कृति में क्रोध, प्यार, घृणा, खुशी और बहुत सारी अचेतन भावनाएं देखीं। कोई भी कभी भी कृति सेनन को सिर्फ एक सुंदर चेहरा न कहे! मिमी को देखना वाला हर एक व्यक्ति कलाकार के रूप में उन्हें गंभीरता से लेगा और मुझे आप पर बहुत गर्व है और मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। आपने मिमी जैसी फिल्म पाने के लिए इतना लंबा इंतजार किया है कि मिमी को राज के लिए 9 महीने का इंतजार करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)


क्या है कहानी

यह मिमी नाम की एक उत्साही लड़की की कहानी दिखाती है, जो एक सरोगेट मां बन जाती है और अगले 9 महीनों में आने वाली परिस्थितियां बयां की गई है फिल्म में। मिमी के दोस्त के रूप में पंकज त्रिपाठी हर समय उनके साथ खड़े रहते हैं। फिल्म में सुप्रिया पाठक, साईं तम्हंकर और मनोज पाहवा भी हैं और इसे लक्ष्मण उटेकर ने निर्देशित किया है और इसे दिनेश विजन द्वारा निर्मित किया गया है। एआर रहमान ने फिल्म का संगीत तैयार किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular