Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodसोनू सूद को बनाया गया ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एंबेसडर

सोनू सूद को बनाया गया ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एंबेसडर

मुंबई : गरीबों और जरुरतमंदों का मसीहा कहलाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब अगले साल से एथलीट्स की अगुवाई करेंगे। सोनू के जन्मदिन के मौके पर उन्हें स्पेशल ओलंपकि मूवमेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। बताया जा रहा है कि अगले साल रुस में होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों में सोनू सूद भारत के दल का हिस्सा भी रहेंगे।

इस मौके पर सोनू सूद ने कहा था, “आज का दिन मेरे लिए एक बहुत ही खास दिन है और मुझे विशेष ओलंपिक भारत के साथ शामिल होने की इस यात्रा में शामिल होने की खुशी है। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। परिवार में शामिल हों और इस मंच को और भी बड़ा बनाने का वादा है। उन्होंने एथलीटों से बात करते हुए कहा कि, मैं विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों के लिए रूस में हमारी टीम के साथ रहने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

मैं अपने एथलीटों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करूंगा और उन्हें इस तरह के उत्साह के साथ प्रोत्साहित करूंगा कि सपोर्ट की गूंज भारत में गूंजेगी। आपको बता दें कि ओलंपिक अगला शीतकालीन खेल संस्करण अगले साले 22 से 28 जनवरी तक रूस के कजान में आयोजित किया जायेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular