Tuesday, April 23, 2024
HomeBollywoodराज कुंद्रा केस में है इस एक्ट्रेस को सता रहा गिरफ्तारी का...

राज कुंद्रा केस में है इस एक्ट्रेस को सता रहा गिरफ्तारी का डर? पूछताछ से पहले ही पहुचीं कोर्ट

मुंबई। जाने-माने बिजनेस मैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोनोग्राफी केस के मामले में जेल की सलाखों के पीछे बंद है। दरअसल, राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। इस मामले में बीती 23 जुलाई को राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की। दरअसल अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।


पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को भी पूछताछ करने के लिए समन जारी किया है। जिसके तहत उन्हें आज राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल के आगे पेश होना है। लेकिन, शर्लिन चोपड़ा ने पूछताछ से पहले ही बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। जिससे लगता है कि उन्हें अपनी गिरफ्तारी का डर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)


इससे पहले रविवार 25 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के अलावा दो और लोगों को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था, पर वे उपस्थित नहीं हुए थे। मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख रायन थोर्पे के अलावा कई लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच में ऐसे कई ऐप्स का खुलासा हुआ है, जो दर्शकों को अश्लील कन्टेंट परोसते हैं।

ऐसे में शर्लिन का यूं अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करना दिखाता है कि एक्ट्रेस कहीं ना कहीं गिरफ्तारी के डर में हैं। इसीलिए उन्होंने पहले ही जमानत के लिए याचिका दायर कर दी है। एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बताया था कि राज कुंद्रा और पोर्नोग्राफी केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने एक्ट्रेस को मंगलवार की सुबह 11 बजे बुलाया है।

राज कुंद्रा मामले में बयान दर्ज करवाने से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई क्राइम ब्रांच को इस बात की जानकारी दी है कि वह प्रॉपर्टी सेल के आगे पेश होने से पहले ही कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर करेंगी। और अब उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने एक्ट्रेस को आज यानी मंगलवार को सुबह 11 बजे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular