Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodराज कुंद्रा मामले पर 'गंदी बात' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने दिया करारा...

राज कुंद्रा मामले पर ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने दिया करारा जवाब बोलीं- ना घसीटें मेरा नाम

मुंबई। हिंदी सिनेमा में अभी हलचल मची हुई। जहा एक तरफ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं है तो वहीँ दूसरी तरफ इस मामले में कई लोगों के नाम सामने निकल कर आ रहें है। अब इसी कड़ी में अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ में नजर आ चुकी फ्लोरा सैनी का नाम राज कुंद्रा केस की वजह से सुर्खियों में है।

मीडिया में प्रसारित खबरों में कहा जा रहा था कि फ्लोरा सैनी की राज कुंद्रा और उनके सहयोग उमेश कामत के बीच बातचीत हुई थी। न्यूज पोर्टल ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर यह दावा किया था कि फ्लोरा की राज कुंद्रा से एक कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातचीत हुई थी। चैट के आधार पर कहा गया था कि एक ऐप बॉलीफेम के गाने के लिए राज कुंद्रा और उमेश कामत फ्लोरा सैनी को साइन करना चाहते थे।

लेकिन, अब फ्लोरा सैनी ने इन खबरों को गलत बताया है। फ्लोरा सैनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इन दावों पर प्रतिक्रिया दी है। फ्लोरा ने अपने वीडियो में कहा कि न्यूज पोर्टल द्वारा किये जा रहे दावे पूरी तरह से गलत हैं। उनका कहना है कि उमेश कामत और राज कुंद्रा की जिस चैट की चर्चा हो रही है, जिसमें उन्हें कास्ट किए जाने की बात हो रही है वह पूरी तरह गलत है। उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वहीं ETimes के साथ बातचीत में फ्लोरा सैनी ने कहा है कि उनकी कभी भी राज कुंद्रा के साथ कोई बातचीत नहीं हुई और इस कॉन्ट्रोवर्सी में बेवजह ही उनका नाम घसीटा जा रहा है। उन्होंने कहा – ‘कास्टिंग वाले कभी कभी आपको फोन करते हैं। ये वे हैं जो आपको कहतेहै कि ऐसी वेब सीरीज बन रही है हॉटशॉट ऐप के लिए। क्या आप इंटरेस्टेड हैं? और मैंने ना कह दिया। मैं नए प्लेटफॉर्म के लिए काम नहीं करती, क्योंकि वे एक खास तरह का कंटेंट बनाते हैं और अक्सर बजट कम होता है। मैं काम के लिए बेताब नहीं हूं।

उन्होंने आगे कहा, ”मामला पोर्न से संबंधित है और इसमें मेरा नाम घसीटकर, आप इस बात पर जोर दे रहे हैं कि मैं इसमें शामिल हो सकती हूं। यह मेरे अधिकारों का हनन है। क्योंकि मैं किसी फिल्मी परिवार से नहीं हूं, इसलिए उन्होंने इसमें मेरा नाम घसीटना ठीक समझा। मैं इस तरह का प्रचार नहीं चाहती।

साभार : news18 Hindi

RELATED ARTICLES

Most Popular