Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodशिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच हुई तीखी बहस! छापेमारी के...

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच हुई तीखी बहस! छापेमारी के दौरान पुलिस के सामने रो पड़ी एक्ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के रैकेट में बुरी तरह फंस गए हैं। दरअसल एक्ट्रेस और उनके पति की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रहीं है। कभी क्राइम ब्रांच उनके घर पर छापा मारती है तो कभी खुद एक्ट्रेस से पूछतांछ भी की जाती है। दरअसल पोर्न फिल्मों के काले कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रहीं हैं। हाल ही में राज की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई है और उन्हें अब 27 जुलाई तक हिरासत में ही रहना होगा। इस बीच राज और शिल्पा से जुड़ी एक और बड़ी खबर निकलकर बाहर आ रही है। बताया जा रहा है कि 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के घर पर हुई पुलिस रेड के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान शिल्पा ने लगभग रोते हुए कहा कि उन्हें विवादास्पद ऐप हॉटशॉट पर क्या कंटेंट दिखाया जाता था इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं थी। शिल्पा ने यह भी कहा है कि इरॉटिका, पोर्न से एक दम अलग होता है। यही नहीं, शिल्पा ने यह भी दावा किया है कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं हैं। बता दें कि राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में हिरासत में लिया था। बताया जाता है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के कारोबार में मोटी रकम लगाई थी और वो इससे मोटा मुनाफा भी कमा रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोर्न फिल्मों के कारोबार के सिलसिले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे भी पूछताछ की थी। इस दौरान इस केस के मुख्य अभियुक्त राज कुंद्रा भी साथ थे। बताया जाता है कि इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने बयान दर्ज करवाने के दौरान शिल्पा शेट्टी पुलिस वालों के सामने ही फूट-फूटकर रोने भी लगी थीं। आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा को निर्दोष बताया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular