Friday, August 19, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी गाना 'सरवा के बहिनी भुलाई गइली' की धूम, इन सिंगरों की...

भोजपुरी गाना ‘सरवा के बहिनी भुलाई गइली’ की धूम, इन सिंगरों की आवाज ने बिखेरा जादू!

नई दिल्ली। भोजपुरी गानों की ऐसी धूम है कि आते ही वायरल हो जाते है। लगातार भोजपुरी गानों ने सोशल मिडिया पर तहलका मचाया हुआ है। दरअसल सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी में से एक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने एक साथ चार फीमेल सिंगर की आवाज में एक विवाह गारी गीत ‘सरवा के बहिनी भुलाई गइली’ रिलीज किया था। गाने का टायटल है ‘कांच कसईली’, जिसे 26 मई को आउट किया था, जो अब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को भोजपुरी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस गाने को उभरती हुई गायक अनुभा राय, अनुष्का राय, अश्मिता राय और शिवांगी राय ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है। साथ ही गाने को इन्हीं पर फिल्माया भी गया है। इन सबने इस पारम्परिक गीत को एक नयी ऊर्जा और नयी उमंग के साथ गाया है, जिसे श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें इस गाने का संगीत गोपाल राय ने तैयार किया है और इसे एक पारंपरिक परिवेश में ढाला गया है।

इस मौके पर सभी गायकों ने मीडिया से कहा कि हमें खुशी है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स जैसी नामी कंपनी से हमारे गाने रिलीज किए जा रहें हैं। इस कंपनी से गाने रिलीज होना अपने आप में सफलता दिखाता है। ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हम कंपनी के माध्यम से आगे भी एक से बढ़कर एक अच्छे और पारंपरिक गीत लेकर आते रहेंगे। हमारे इस गीत को प्यार, आशीर्वाद देने के लिए सभी श्रोताओं को धन्यवाद। हमारी कोशिश रहेगी कि हम पारंपरिक भोजपुरी संगीत को आगे बढ़ाएं और इसकी धूम देशभर में हो।

इस सॉन्ग को लेकर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने बताया कि ये सभी सिंगर बहुत ही उन्दा कलकार हैं। इनकी आवाज में एक अलग सा जादू है, जो श्रोताओं को बेहद पसंद आएगा। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत ‘सरवा के बहिनी भुलाई गइली’ में अनुभा राय, अनुष्का राय, अश्मिता राय और शिवांगी राय की गायकी और आवाज भोजपुरिया दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है। गाने को एक ही दिन में लाखों व्यूज मिल गए हैं। खबर लिखे जाने तक इसे 356,990 लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। वीडियो में भी सभी की प्रस्तुति बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनकी तुकबंदी और जुगलबंदी देखने और सुनने में श्रोताओं के दिलों को छू रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular