Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodSherShaah का ट्रेलर हुआ आउट, कैप्टन विक्रम बत्रा के दमदार रोल में...

SherShaah का ट्रेलर हुआ आउट, कैप्टन विक्रम बत्रा के दमदार रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग मूवी शेरशाह का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर आउट होते ही सिद्धार्थ की एक्टिंग की तारीफ जमकर हो रही है। सिद्धार्थ इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। शेरशाह मूवी भारतीय सेना के अधिकारी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन के ऊपर आधारित है।उन्होंने कारगिल युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी। जिसके लिए उन्हें परमवीर चक्र मिला था।उनकी जीवन पर आधारित अपकमिंग मूवी शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे।

ट्रेलर में कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी भी दिखाई है है। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त डायलॉग और शानदार एक्टिंग नजर आ रही है। ट्रेलर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर धमाल मचा दिया है। हर तरफ इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ हो रही है। फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। मूवी का डायरेक्शन विष्णु वर्धन ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है।

फिल्म शेरशाह के 3 मिनट के इस ट्रेलर में कैप्टन विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा का डायलॉग “या तो तिरंगा लहरा के आऊंगा या “तिरंगे में लिपट कर आऊंगा ,लेकिन आऊंगा जरूर” और “दिल मांगे मोर” डायलॉग धमाकेदार है।फैंस को इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। फैंस सिद्धार्थ की एक्टिंग का जमकर तारीफ कर रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular