Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodसोनू सूद को फिल्म में पिटता देख शख्स ने तोड़ डाला टीवी

सोनू सूद को फिल्म में पिटता देख शख्स ने तोड़ डाला टीवी

मुंबई : सोनू सूद आज के दौर में गरीबों के मसीहा बन चुके हैं। बीते एक साल से लागतार कोरोना काल के इस मुश्किल दौर में उन्होंने अपनी टीम के साथ बिना किसी स्वार्थ के लोगों की मदद की। यही वजह सोनू सूद आज करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके हैं। भले ही सोनू सूद ने फिल्मी पर्दें पर कई बार विलेन की भूमिका निभाई हो लेकिन सही मायने में वो ही असली महानायक हैं। ऐसे में उनके लिये बच्चे से लेकर जवान और उमरदराज के फैंस के दिलों में एक अहम जगह बन चुकी है, जो शायद ही अन्य किसी फिल्म अभिनेता के लिये हो।

इसी बीच एक 7 साल के छोटे से नन्हें फैंस ने अपने चहिते सोनू सूद के लिये एक अलग ही कारनामा कर दिया। दरअसल, इस बच्चे ने टीवी पर सोनू सूद को पिटता देखकर अपने घर का टीवी ही तोड़ डाला। दक्षिण भारत के रहने वाले संगारेड्डी के 7 वर्षीय बच्चे विराट ने अपने घर का टीवी सेट सोनू सूद के लिये तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि टीवी पर एक फिल्म चल रही थी जिसमें हीरो सोनू सूद को बुरी तरह से पीट रहा था। ये सीन देख कर बच्चे को गुस्सा आ गया कि जिस इंसान ने लाखों लोगों की जान बचाई है, उसे कोई भला कैसे पीट सकता है। बच्चे इस सीन को देखकर बहुत दुखी हो गया। गुस्से में आकर उसने टीवी को तोड़ दिया।


&
जब इस दास्तां के बारें में सोनू सूद को खबर लगी तो उन्होंने ट्विटर के जरिये इस पर रियेक्ट करते हुए कहा, अरे, अपने घर का टीवी मत तोड़ो। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अब उसके तुम्हारे पिता जी मुझसे कहेंगे कि नया टीवी खरीदकर दो। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, कि सोनू सूद के लिये फैंस का इस तरह का प्यार देखने को मिला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular