Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodसामने आई छोटी कंगना, कंगना रनौत की हमशक्‍ल बच्‍ची ने सोशल मीड‍िया...

सामने आई छोटी कंगना, कंगना रनौत की हमशक्‍ल बच्‍ची ने सोशल मीड‍िया पर मचाया बवाल

मुंबई। कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। हालांकि उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। अपने धाकड़ अंदाज से लोगों में अलग पहचान बनाई है। साथ ही सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलिंग है। फैन की लिस्ट में कंगना की एक नन्ही सी फैन भी शामिल हैं। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छोटी कंगना के नाम से वायरल हो रही है।

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में कंगना ने इंदिरा गांधी के बायोपिक इमरजेंसी की अनाउंसमेंट की है। इसके अलावा कंगना की थलाइवी, धाकड़, तेजस, मनिकर्णिका रिटर्न्स जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। हाल ही में कंगना बुडापेस्ट की सड़कों पर घूमती नजर आईं थी। वहां के दिलकश नजारों के बीच कंगना ने अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

इंस्टाग्राम पर छोटी कंगना के नाम से आईडी वाली यह बच्ची आए दिन अपने अकाउंट में कंगना की कॉपी करती नजर आती हैं। कभी कंगना के लुक, तो कभी कंगना के डायलॉग्स पर इतराती इस फैन को देखकर कंगना खुद भी हैरान हैं। छोटी कंगना की तस्वीर देखकर वाकई फैंस चकरा जाएंगे, यह बच्ची कंगना की ही तरह दिखती है, घूंघराले बालों के साथ इसके एक्सप्रेशन कई बार कंगना को भी फेल कर दे। इस बच्ची की अदाओं को देख कंगना खुद को भी वीडियो शेयर करने से रोक नहीं पाई हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस छोटी सी कंगना की वीडियो को शेयर करते हुए उनसे सवाल पूछती हैं। कंगना अपनी स्टोरी पर पोस्ट कर लिखती है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular