Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodसुपर डांसर 4 के सेट पर जमकर झूमीं शिल्पा शेट्टी, फराह खान...

सुपर डांसर 4 के सेट पर जमकर झूमीं शिल्पा शेट्टी, फराह खान संग किया ‘नागिन’ डांस

मुंबई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने काम को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रहीं है। बता दें कि अब धीरे-धीरे शिल्पा शेट्टी अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रही हैं। पति की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शेट्टी को कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुश्किल वक्त में भी शिल्पा मजबूत रहीं और अब नॉर्मल लाइफ की ओर लौटने की कोशिश में जुटी हैं। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से साफ कर दिया था कि वह पति की गिरफ्तारी और पोर्नोग्राफी मामले पर कुछ नहीं कहेंगी। इसलिए उनकी तरफ से किसी भी तरह की बयानबाजी ना की जाए।


दरअसल डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के रविवार के एपिसोड में फराह खान शिक्षक दिवस के अवसर पर गुरु-शिष्य स्पेशल एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थीं। जहां उन्होंने शो के जजेस शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया। शो में फराह खान ने जज शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दोस्ताना के गाने ‘देसी गर्ल’ में डांस भी किया।

फराह पहले देसी गर्ल का हुक स्टेप करती हैं, जिसके बाद बाकी के लोग उन्हें फॉलो करते हैं। 19 जुलाई को एक पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से पब्लिक इवेंट से दूरी बनाए रखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने करीब 1 महीने बाद सुपर डांसर 4 में वापसी की। डांस रियेलिटी शो में शिल्पा शेट्टी गीता कपूर और अनुराग बसू के साथ इस शो की जजों में से एक हैं।

जज शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ ही फराह खान ने कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर भी डांस किया और इस दौरान शिल्पा ने इस गाने में अपना अलग ही तड़का लगा दिया। शिल्पा शेट्टी ने ‘देसी गर्ल’ में ‘नागिन’ डांस का ट्विस्ट डाला। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह डांस वीडियो छाया हुआ है। चैनल की ओर से इसका एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें उन्हें ‘नागिन’ डांस करते हुए देखा जा सकता है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular