Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywood‘बिग बॉस' के लिए खुशखबरी, लंबा चलेगा ‘बिग बॉस 15’, 6...

‘बिग बॉस’ के लिए खुशखबरी, लंबा चलेगा ‘बिग बॉस 15’, 6 हफ्ते पहले ही देख सकेंगे ओटीटी पर शो

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की जबरदस्त फैन फॉलिंग है। फैंस बिग बॉस के हर सीजन को दिलचस्पी से देखते है साथ ही साथ हर सीजन का बेसब्री से इंतजार भी करते है। अब इसी कड़ी में फैंस बिग बॉस 15 का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। शो की टीआरपी भी जबरदस्त रहती है। अब ‘बिग बॉस 15’ के बारे में नई जानकारी सामने आई है जिसे जानकर फैंस जरूर खुश हो जाएंगे। पहली बार शो डिजिटल होने जा रहा है। खास बात यह है कि टीवी पर दिखाए जाने से छह हफ्ते पहले ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

‘बिग बॉस 15’ भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अभी तक जिन सितारों को अप्रोच किया है उनमें अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान और निया शर्मा हैं। ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन के लिए ‘बालिका वधु’ फेम नेहा मर्दा का नाम लगभग तय माना जा रहा है। नेहा को ऑफर मिला है और उन्होंने खुद बताया कि वह सोच रही हैं कि हां कर दें।

पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि ‘बिग बॉस’ सीजन 15 छह महीने लंबा चल सकता है। अब इस पर मुहर लग गई है। सीजन 15 तीन महीने नहीं बल्कि छह महीने तक चलेगा। शुरुआती छह हफ्ते के कंटेंट का आनंद ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर लिया जा सकता है। वूट पर प्रीमियर होने के छह हफ्ते बाद शो कलर्स पर दिखाया जाएगा। डिजिटली लॉन्च होने के कारण दर्शकों को इस शो का भरपूर मजा लेने और इसके साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ में कई जाने-पहचाने कलाकार शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस बार ‘जनता फैक्टर’ द्वारा कॉमन मैन यानी कि आम आदमी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जा रहे हैं। इसके जरिए अपनी पसंद के प्रतिभागियों को चुनने, उन्हें शो में बनाए रखने, टास्क देने और उन्हें शो से बाहर निकालने की ताकत भी मिलेगी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular