Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodबेडरूम में जैकलीन फर्नांडिस ने उतारे कपडे, वायरल हो गई तस्वीर

बेडरूम में जैकलीन फर्नांडिस ने उतारे कपडे, वायरल हो गई तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है। जैकलीन की यह बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको बता दें कि प्रोफेशन लाइफ में जैकलीन फर्नांडिस जितनी एक्टिव हैं उतनी ही ज्यादा वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वह आए दिन अपनी धमाकेदार और खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती हैं और फैंस के साथ अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी शेयर करते हैं।इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडिस के 520 लाख से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स हैं। जैकलीन फर्नांडिस का ये लेटेस्ट फोटो ग्लैमरस लग रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी जैकलीन डब्बू रतनानी के कैलेंडर के टॉपलेस हो चुकी हैं। साल 2019 में जैकलीन ह्वाइट टॉवल पहन कर फोटोशूट करवाई थीं। फोटो में वह हवा में छलांग लगती हुई नजर आई थीं। वहीं साल 2016 कैलेंडर में जैकलीन बॉक्सिंग ग्लवस से अपने शरीर को छिपाती हुई नजर आईं थी। काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस का हाल ही में ‘पानी-पानी’ गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में वह पॉपुलर सिंगर बादशाह नजर आई थीं जो फ़ैन्स को काफ़ी पसंद आया। हालांकि कि जैकलीन की आने फिल्मों की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ में दिखाई देंगे।

इसके साथ ही वे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और बच्चन पांडे में नजर आएंगी। इसके साथ ही वे फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी नज़र आएंगी। फोटो देखकर लग रहा है कि जैकलीन ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए ये टॉपलेस फोटोशूट करवाया हैं। जैकलीन की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। फोटो में जैकलीन बेड पर बैठी हुई और ह्वाइट चादर से अपने तन को कवर किये हुए दिख रही हैं। खुले मैसी बालों में जैकलीन बेहद हसीन और हॉट लग रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular