Friday, October 18, 2024
HomeMoviesसलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर...

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर आउट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: फैंस बड़े बेसब्री से सलमान खान  (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) का इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार आज सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर  (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) आउट हो गया है।

Teaser out :  फैंस बड़े बेसब्री से सलमान खान  (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) का इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार आज सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर  (Teaser out) आउट हो गया है।

दमदार एक्शन करते दिखें सलमान (Teaser out) 

किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) टीजर में  सलमान खान (Salman Khan) कभी लंबे बालों में तो कभी शॉर्ट हेयर में नजर आ रहे हैं। सलमान लुंगी पहनकर डांस करते दिख रहे हैं। फिल्म के डायलॉग्स भी काफी शानदार है। फिल्म में कई और सीन्स साउथ के लुक में है।  फिल्म को  सुपरहिट बनाने के लिए इसमें साउथ फिल्मों का भी तड़का लगाया गया है।

https://www.instagram.com/reel/Cn1bnoYgiWd/?utm_source=ig_web_copy_link

पूजा हेगड़े और सलमान का रोमांस 

फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में हैं। पूजा फिल्म में सलमान के साथ रोमांस करती दिखेंगी। टीजर में पूजा, सलमान से पूछती दिख रही हैं  कि तुम्हारा नाम क्या है? जवाब में सलमान खान कहते हैं। ‘मेरा कोई नाम नहीं है लोग मुझे भाईजान कहते हैं।’

 फुल ऑन एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का भरपूर डोज 

फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के 1 मिनट 43 सेकेंड के ‘किसी का भाई किसी की जान’ के टीजर में एक्शन हाई-वोल्टेज दिखाया गया है। टीजर में पूजा हेगड़े और साउथ सुपरस्टार वेंकेटश दग्गुबाती की झलक भी देखने को मिलेगी। फिल्म फुल ऑन एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का भरपूर डोज साबित होगी।

Gadar 2 Poster Out: हाथ में हथौड़ा थामे गदर मचाने आ रहे हैं सनी देओल

https://bollywoodupdates.in/news/14731

आपको बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) फिल्म 21 अप्रैल, 2023 यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular