Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodआथिया और राहुल की शादी की तस्वीरें आयी सामने

आथिया और राहुल की शादी की तस्वीरें आयी सामने

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: आखिरकार आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और के एल राहुल (KL Rahul)  शादी के बंधन में बंधकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ सातों जन्म के लिए बंध गए हैं।शादी के बाद पहली बार दोनों पति-पत्नी के रुप में दुनियावालों के सामने आए हैं। दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में हुई, जिसमें फिल्मी जगत और क्रिकेट की दुनिया के चुनिंदा सितारों को बुलाया गया। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी बहुत ही धूमधाम से की गई और इसी के साथ फैंस का उनकी शादी की पहली तस्वीर देखने का इंतजार भी खत्म हुआ।

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: आखिरकार आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और के एल राहुल (KL Rahul)  शादी के बंधन में बंधकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ सातों जन्म के लिए बंध गए हैं। शादी के बाद पहली बार (KL Rahul Athiya Shetty Wedding)  दोनों पति-पत्नी के रुप में दुनियावालों के सामने आए हैं। दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में हुई, जिसमें फिल्मी जगत और क्रिकेट की दुनिया के चुनिंदा सितारों को बुलाया गया। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी बहुत ही धूमधाम से की गई और इसी के साथ फैंस का उनकी शादी की पहली तस्वीर देखने का इंतजार भी खत्म हुआ।

KL Rahul Athiya Shetty Wedding

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की पहली तस्वीर आयी सामने (KL Rahul Athiya Shetty Wedding)

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और के एल राहुल (KL Rahul) की शादी की तस्वीर सबके सामने आ गई है। दुल्हन के लिबास में आथिया किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं राहुल भी शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।  एल राहुल अपनी दुल्हनिया अथिया शेट्टी संग शादी रचाने के लिए करीब 2.30 बजे बारात लेकर निकले। शादी में परिवार वालों और दोस्तों ने जमकर डांस भी किया। रिपोर्ट्स की मानें तो फेरों का मुहुर्त 4.15 मिनट का निकला था। दोनों ने सात फेरे लिए और एक दूजे के हो गए।
https://www.instagram.com/p/CnwtWxgKsK9/?utm_source=ig_web_copy_link

मैं ससुर बन गया- सुनील शेट्टी 

राहुल और आथिया की शादी सम्पन्न होने पर सुनील शेट्टी ने बाहर आकर मीडिया कर्मियों को मिठाईयां खिलाई। उन्होंने खुश होते हुए कहा कि फाइनली अब मैं ससुर बन गया।

आथिया-राहुल का होगा ग्रैंड रिसेप्शन

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी प्राइवेट सेरेमनी में आयोजित की गई ।  कपल की शादी में परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लव बर्ड की शादी भले ही कम लोगों के बीच रचाई गई, मगर ग्रैंड रिसेप्शन हजारों लोगों की मौजूदगी में आयोजित किया जाएगा।

पत्नी के साथ ऋषिकेश पहुंचे विराट कोहली

https://bollywoodupdates.in/news/14803

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular