Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodDharmendra: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए धर्मेंद्र (Dharmendra), खुद जाहिर किया अपना हाल 

Dharmendra: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए धर्मेंद्र (Dharmendra), खुद जाहिर किया अपना हाल 

Dharmendra: बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र (Dharmendra) की तबीयत खराब हो जाने की वजह से वो बीते 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। अचानक से उनकी तबीयत खराब हो जाने की वजह से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब सेहत में सुधार होने के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर आकर उन्होंने खुद अपना हाल जाहिर किया है।

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फैंस और शुभचिंतकों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि दोस्तों, कुछ भी अति मत करो। मैंने किया और मुझे भुगतना पड़ा। पीठ पर एक बड़ी मांसपेशी खींच गई। इसलिए मुझे अस्पताल जाना पड़ा। बीते चार दिनों में काफी परेशानी हुई। लेकिन, मैं अब आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं। तो चिंता मत करो। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, दोस्तों, मैंने सबक सीख लिया है।

फैंस इस वीडियो पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं और अपने फेवरेट धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें सर। एक ने लिखा, ईश्वर आपको हमेशा स्वस्थ रखें। दूसरे ने लिखा, आपको वापस देखकर बहुत अच्छा लगा। अन्य ने लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ सर।

बता दें कि 86 वर्षीय धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपना ज्यादातर वक्त अपने फार्म हाउस में ही बिताते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular