Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodराखी सावंत बनना चाहती हैं मां, फिर दिया बेतुका बयान, बोलीं- पति...

राखी सावंत बनना चाहती हैं मां, फिर दिया बेतुका बयान, बोलीं- पति नहीं आए तो…….

मुंबई। अपने बेबाक अंदाज से बात रखने वाली राखी सावंत को लोग बखूबी पहचानते है। दरअसल राखी अपनी हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब इसी कड़ी में एक बार फिर से राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वो फिर से सुर्खियां बटोर रहीं है। गौरतलब है कि राखी की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही विवादों में रही है। राखी ने शादी तो की लेकिन पति पर आज भी मिस्ट्री कायम है। अब राखी का कहना है कि वे मां बनना चाहती हैं। वे कहती हैं कि अब बहुत टाइम हो गया है।

राखी सावंत ने 2019 में अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंकाया था। हालांकि उन तस्वीरों में बस वे ही नजर आई थीं। उनके पति रितेश तस्वीरों में कहीं भी नजर नहीं आए थे। राखी ने बताया था कि उनके पति रितेश एनआरआई हैं। वे मीडिया में अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं क्योंकि वे विदेश में किसी बड़ी कंपनी में काम करते हैं। अपनी पहचान बताना उनके प्रोफेशन के लिए सही नहीं है।

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में राखी ने अपनी इस इच्छा के बारे में बताया। राखी ने कहा- महिलाएं अपने पीरियड्स और फाइब्रॉयड्स को लेकर काफी समस्याएं झेलती हैं। फिर उन्हें कंसीव करने में बड़ी तकलीफ होती है। एक निश्चित उम्र के बाद आपके लिए मां बनना मुश्किल हो जाता है।”फिर यदि कोई लंबे समय तक बॉलीवुड में काम करना चाहता है तो आप भविष्य में बच्चे करने की सोच सकते हो और संभव हो तो अपने एग्स को फ्रीज करा सकते हो। ये बेहतर ऑप्शन है अपने अंडों को फ्रीज कराना। राखी कहती हैं कि वे अब मां बनने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा- मैं अब मां बनना चाहती हूं। अब समय आ गया है। मैंने अपने एग्स फ्रीज करा रखे हैं, इसलिए मैं काम कर सकती हूं। अगर मेरे पति आते हैं तो अच्छा है वरना भविष्य में कोई तो फैसला लेना ही पड़ेगा मुझे।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular