Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodअपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे विक्की कौशल? बिल्डिंग के बाहर किए गए...

अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे विक्की कौशल? बिल्डिंग के बाहर किए गए स्पॉट

मुंबई। उरी फिल्म से लोगों के बीच में अपनी अलग पहचान बनाने वाले विक्की कौशल इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। बता दें कि अटकलें लगाई जा रही है कि विक्की कौशल इन दिनों कटरीना कैफ को डेट कर रहे है। हालांकि ऐसी खबरों पर अभी तक न ही कटरीना कैफ और न ही विक्की कौशल ने कोई बयान दिया है।

भले ही विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली मानने के लिए तैयार न हों, लेकिन इनके एक्शन लगातार इस ओर इशारा कर रहे हैं कि कुछ तो खिचड़ी जरूर पक रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछली बार 8 जून को भी विक्की अपनी कार लिए कटरीना की बिल्डिंग से निकलते देखे गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें, तो विकी जल्द ही द इम्मॉर्टल अश्वथामा, सरदार उधम सिंह में नजर आने वाले हैं। वहीं कटरीना सिद्धांत चतुर्वेंदी और इशान खट्टर संग फोन बूथ और अक्षय कुमार संग सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं।

ई टाइम की खबर के अनुसार, अब सोमवार की देर रात भी विक्की कटरीना के बिल्डिंग ग्राउंड से अपनी कार निकालते हुए देखे गए हैं। कटरीना के ड्राइवर विक्की को कॉलोनी से बाहर निकलने का रास्ता दिखाते नजर आए। वहां की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। वहीं सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान भी करण जौहर ने कटरीना को टीज करते हुए कहा था कि इनके घर पर सब कुशल मंगल है। विक्की कौशल इससे पहले ब्रोकन ऐंड ब्यूटीफुल फेम हरलीन सेठी संग प्यार में थें वहीं कटरीना एक लंब समय तक रणबीर कपूर संग लिव-इन रिलेशनशिप में थीं।


हालांकि दोनों ही अपने पार्टनर से ब्रेकअप के बाद एक लंबे समय से सिंगल हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो कटरीना अब अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने में मूड में हैं। फिर भी जब बीते रात को लेकर इन दोनों स्टार्स से बात की गई, तो जवाब में नो कमेंट्स ही कहा है। इससे पहले सोनम कपूर के भाई हर्षवद्धर्न ने कैंडिड इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और कटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि ये आपस में डेट कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular